Pakistan News: पीएम इमरान खान की सरकार ने पाकिस्तानी न्यूज़ चैनलों को फरमान सुनाते हुए कहा है कि वो रोज़ाना अपने चैनलों पर पाकिस्तान का पोलिटिकल मैप प्रसारित करें. पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी (PEMRA) ने एक नोटीफेकशन के ज़रिए आदेश दिया है कि सभी न्यूज़ चैनलों पर रोज़ाना न्यूज़ बुलेटिन से पहले 2 सेकंड के लिए 'पाकिस्तान का पोलिटिकल मैप' दिखाया जाए.


पेमरा के आदेश में क्या कहा गया है?


पेमरा के आदेश के मुताबिक वहां के प्राइवेट और सरकारी दोनों ही न्यूज़ चैनलों को रोज़ाना रात 9 बजे के न्यूज़ बुलेटिन की शुरुआत से पहले 2 सेकंड के लिए देश का मैप दिखाना होगा. पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी ने अपने आदेश में कहा, "सभी न्यूज़ चैनलों (सरकारी और प्राइवेट दोनों) को रोज़ाना रात 9 बजे के न्यूज़ बुलेटिन के प्रसारण से पहले 2 सेकंड के लिए पाकिस्तान का मैप दिखाना होगा.


जारी हुए पत्र में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय का हवाला 


आपको बता दें कि मैप दिखाने को लेकर जारी हुए पत्र में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय का हवाला दिया गया है. बता दें कि पेमरा पाकिस्तान की मीडिया अथॉरिटी है. इससे पहले भी पेमरा पर न्यूज़ चैनलों के खिलाफ कई आदेशों के ज़रिए कठोर नीति अपनाने का आरोप लगता रहा है.


UP Election 2022: संजय निषाद का बड़ा बयान, बोले- भाजपा ने वादा पूरा नहीं किया तो गठबंधन पर पड़ सकता है असर


Rahul Gandhi ने मोदी सरकार को घेरा, ट्वीट कर पूछा- कहां गए जो कहते थे अच्छे दिन आ रहे हैं?