थाईलैंड में एक महिला ने नाराज होकर एक बड़ी इमारत की 26वीं मंजिल पर काम कर रहे पेंटर्स को सहारा देने वाली रस्सी को काट दिया. जिसके कारण काफी लंबे समय तक दोनों पेंटर्स हवा में जमीन से कई फीट ऊपर लटके रहे. फिलहाल महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जानकारी दी है कि इमारत की रहने वाली महिला कथित तौर पर इस बात से नाराज थी कि उन्हें काम शुरू करने से पहले सूचित नहीं किया गया था.


न्यू यॉर्क पोस्ट के अनुसार बताया गया है कि पाक क्रेट पुलिस स्टेशन के प्रमुख कर्नल पोंगजक प्रीचाकरुनपोंग ने जानकारी दी है कि महिला पर  हत्या के प्रयास और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया गया है. खबरों के अनुसार घटना 12 अक्टूबर की बताई जा रही है. महिला ने बिना किसी चेतावनी के जमीन से सैकड़ों फीट ऊपर लटक रहे पेंटर्स की रस्सी काट दी थी.


यहां देखें वीडियोः



घटना का एक फुटेज सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. वीडियो में मजदूरों को इमारत की 26वीं मंजिल से जान बचाने के लिए लटकते देखा जा सकता है. जिसमें हवा में लटक रहे वर्कर्स को मदद के लिए चिल्लाते देखा जा सकता है. जिसमें प्रफाइवान सेटसिंग नाम की एक महिला और उसके पति ने दोनों श्रमिकों की मदद की. वहीं श्रमिकों का तीसरा सदस्य इमारत के ऊपर से उन्हें सपोर्ट करता दिखाई दिया.


पुलिस अधिकारियों का कहना है कि महिला की पहचान उजागर नहीं की गई है. महिला ने शुरुआत में इस मामले में अपनी भूमिका मानने से इनकार कर दिया था. वहीं बुधवार को जब पुलिस ने उसे सीसीटीवी फुटेज दिखाई और बताया कि उसकी उंगलियों के निशान रस्सी पर पाए गए हैं, तब महिला ने अपना जूर्म कबूल कर लिया.


इसे भी पढ़ेंः
Aryan Khan Bail: आज भी जेल से रिहा नहीं होंगे आर्यन खान, जेलर ने कहा- नियम किसी के लिए बदलेगा नहीं


Aryan Khan Bail Order: बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन खान का बेल ऑर्डर जारी किया, जानिए 5 पन्नों में किन शर्तों का ज़िक्र है