Viral News: सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि पांच लोग एक बुजुर्ग टैक्सी ड्राइवर को पीट रहे हैं. वायरल वीडियो न्यूयॉर्क का बताया जा रहा है. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना शहर के भीड़भाड़ वाली मिडटाउन मैनहट्टन सड़क की है. जहां किसी बात पर कुछ लोगों की बुजुर्ग टैक्सी ड्राइवर से बहस हो गई, जिसके बाद इस ग्रुप ने बुजुर्ग के साथ जमकर मारपीट की. 


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पांच लोग बेरहमी से बुजुर्ग को पीट रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना बीते 19 जुलाई की बताई जा रही है. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फुटेज में तीन महिलाएं और दो पुरुष 60 साल के कैब ड्राइवर के साथ मारपीट करते हुए दिख रहे हैं. यह ग्रुप कैब ड्राइवर को जूतों और मुक्कों से मार रहा है. 


जमीन पर गिराकर पीट रहे हैं लोग 


मारपीट के दौरान बुजुर्ग कैब ड्राइवर अपना संतुलन खोकर जमीन पर गिर जाता है. जिसके बाद महिलाएं भी जमकर हमला करती हैं. जिससे कैब ड्राइवर अपने सिर को अपने हाथों से बचाने की कोशिश करता है. यह सब कुछ बीच सड़क पर हो रहा है, स्थानीय लोग मूकदर्शक बन तमाशा देख रहे हैं. वीडियो में कोई बीच बचाव करता नहीं दिख रहा है. 






कैब ड्राइवर को ले जाया गया अस्पताल


न्यूयॉर्क पोस्ट ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि घटना के बाद, घायल ड्राइवर को एम्बुलेंस द्वारा न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई गई. पुलिस के मुताबिक, बेरहमी से पिटाई करने से पहले कैब ड्राइवर और इस समूह के बीच बहस हुई थी. इस मामले में पुलिस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान 35 वर्षीय हॉवर्ड कोली और 51 वर्षीय नताली मॉर्गन के रूप में हुई है. न्यूयॉर्क स्टेट फेडरेशन ऑफ टैक्सी ड्राइवर्स (NYSFTD) ने ड्राइवर के लिए न्याय की मांग की है. 


ये भी पढ़ें: Pakistan On Indian Medicine: 'कोई भी काफिर मुस्लिम से बढ़कर नहीं है', इंडिया से आने वाली दवाइयों के विरोध में बोले मौलाना