Alabama Shooting: अमेरिका के अलबामा के डेडविले में एक डांस स्टूडियो में रखी गई बर्थडे पार्टी में कम से कम 20 लोगों को गोली मार दी गई. एक लड़की के जन्मदिन को मनाने के लिए लोग जमा हुए थे. चश्मदीदों और स्थानीय मीडिया के मुताबिक, गोलीबारी में कुछ लोगों की मौत हो गई है.


रिपोर्ट्स के मुताबिक, वारदात को शनिवार (15 अप्रैल) रात करीब साढ़े दस बजे अंजाम दिया गया. पुलिस को जानकारी दी गई है कि Tallapoosa County के Dadeville स्थित महोगनी मास्टरपीस डांस स्टूडियो में गोलीबारी की गई है. 


चश्मदीदों ने क्या देखा?


मृतकों की सटीक संख्या के बारे में अधिकारियों ने कोई जानकारी साझा नहीं की है. एक स्थानीय टीवी चैनल की रिपोर्टर एलिजाबेथ व्हाइट ने कहा कि किसी विवाद को लेकर 20 से ज्यादा लोगों को गोली मार दी गई, जिनमें से कुछ की मौत हो गई.


एक चश्मदीद ने वारदात को लेकर एक ग्राफिक फोटो साझा की, जिसमें जमीन पर कम से कम छह नजर पड़े नजर आ रहे हैं, जबकि एक और चश्मदीद ने बताया कि मृतकों की संख्या इससे भी ज्यादा थी. उसने कहा कि घटनास्थल पर कई शवों को सफेद चादरों से ढका गया था.


अलबामा शूटिंग के बारे मीडिया रिपोर्ट्स


BNO न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, Tallapoosa काउंटी के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है कि वारदात में कई लोग मारे गए हैं. वहीं, Fox न्यूज ने लोकल रिपोर्ट्स के हवाले से बताया कि शनिवार को डेडविले के ई ग्रीन स्ट्रीट और एन ब्रॉडनेक्स स्ट्रीट वाले इलाके में गोलीबारी में कई बच्चों की मौत हुई है.


रिपोर्ट में कहा गया कि ट्विटर पर पोस्ट की गई एक तस्वीर में देखा जा रहा है कि घटना के बाद कई परिवार एक स्थानीय अस्पताल के बाहर इकट्ठा हो गए. अपनों को खोने के बाद लोग गमगीन हैं. रिपोर्ट में बताया गया कि फॉक्स न्यूज ने डेडविले पुलिस से जानकारी जुटाने के लिए संपर्क किया लेकिन अधिकारी फिलहाल डिटेल साझा नहीं कर पाए.


यह भी पढ़ें- US Female Teacher Arrested: अमेरिका में 6 महिला टीचर ने नाबालिग बच्चों से बनाए संबंध, हुई गिरफ्तार