UAE Latest News: संयुक्त अरब अमीरात में रहने वाले लोगों के दिन की शुरुआत आज (23 मार्च 2024) भारी बारिश के साथ हुई है. खलीज टाइम्स की खबर के मुताबिक देश के कई हिस्सों में बादल छाए हुए हैं तो कहीं जगहों पर झमाझम बारिश के साथ सुबह आ आगाज हुआ है. देश भर में हो रही भारी बारिश को लेकर मौसम विभाग की तरफ से अलर्ट जारी कर दिया गया है. वहीं उम्मीद जताई जा रही है कि यूएई में बारिश के मौसम की शुरुआत हो चुकी है. 


यूएई के दुबई शहर की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शहर के अल खैल रोड पर जा रहे मोटर चालकों को भारी बारिश का सामना करना पड़ रहा है. 






एनसीएम की ओर से मौसम को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. जारी अलर्ट में बताया गया है कि अल बरशा में हल्की बारिश और दुबई में आयोजित होने वाले एक्सपो क्षेत्र में मध्यम बारिश की संभावना है. 


एक अन्य वीडियो में दुबई के अल क्वोज इलाके का दृश्य दिखाया गया है. यहां सुबह 6.45 बजे के करीब जमकर बारिश हुई. जिसके बाद सड़कों पर चारो तरफ पानी ही पानी नजर आया.






शहर के कुछ हिस्सों में भारी बारिश के साथ-साथ बिजली गिरने की खबर भी सामने आई है. सोशल मीडिया एक्स पर स्टॉर्म सेंटर ने इस दौरान के कुछ वीडियो भी साझा किए हैं. बताया जा रहा है बिजली गिरने का वाक्या अल गढ़ौद पुल के पास घटित हुआ है.


शारजाह में भी सप्ताह का अंत बारिश के साथ हुआ है. सुबह में यहां बादल छाए रहे. केटी पत्रकार मुहम्मद सज्जाद ने एक वीडियो साझा किया है. साझा किए गए वीडियो में कुछ जगहों पर बारिश होती हुई नजर आ रही है. बता दें शारजाह में आमतौर पर काफी गर्मी रहती है और सूरज निकला रहता है.


यह भी पढ़ें- Ramadan 2024: रमजान में जाएंगे मक्का-मदीना तो करनी होगी जेब ढीली, किराये से लेकर उमराह के पैकेज तक के बढ़े दाम