11 Year Old Boy Shot: ब्रिटेन में एक बच्चे को फुटबॉल खेलना इतना भारी पड़ गया कि उसकी जान पर बन आई. लैंकशायर के लीलैंड में इस बच्चे के सिर में एयरगन से गोली दाग दी गई. उसका कसूर सिर्फ इतना था कि वो फुटबॉल खेल रहा था. बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है.


बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, ये 11 साल का बच्चा सोमवार को लीलैंड में रोडट्रेन एवेन्यू पर एक घर के बैक गार्डन में दोस्तों के साथ खेल रहा था, तभी फुटबॉल बाड़े के ऊपर से गुजर गई. ऐसे में वो अपनी फुटबॉल लेने के लिए बाड़े पर चढ़ गया. इतने में एयरगन से उसके ऊपर गोली चला दी गई जो उसके सिर में लगी.


सिर में हुई इंजरी, अस्पताल में भर्ती


गोली लगने के बाद इस बच्चे को सिर में फ्रैक्चर हो गया और आनन फानन में सर्जरी के लिए एल्डर हे अस्पताल ले जाया गया. मामले पर पुलिस का कहना है कि वो अपराधी की पहचान करने की कोशिश कर रही है. डेट कॉन पॉल ब्राउन ने कहा, "इस घटना ने एक युवा लड़के को कुछ गंभीर चोटें पहुंचाई हैं और यह सौभाग्य की बात है कि उसे अधिक गंभीर चोट नहीं आई. उसकी मौत भी हो सकती थी.”


पुलिस ने स्थानीय लोगों से की ये अपील


उन्होंने आगे बताया, “हम जिम्मेदार लोगों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं और पूछताछ जारी है. मैं सभी लोगों से अपील भी करूंगा कि अगर किसी ने कुछ देखा है या किसी के कैमरे में कुछ कैद हुआ है या फिर किसी भी तरह का कोई सबूत है या फिर कोई जानकारी है जो हमारी जांच में सहायता कर सकती है, उसे शेयर करें.”


उन्होंने ये भी कहा, "मुझे यकीन है कि स्थानीय लोगों में कोई न कोई जानता है कि इस युवा लड़के के साथ जो हुआ उसके लिए कौन जिम्मेदार है और मैं उनसे आग्रह करूंगा कि वे आएं और हमसे बात करें."


ये भी पढ़ें: Hijab And Beard Ban : ये कैसा मुस्लिम देश, जहां दाढ़ी रखने और हिजाब पहनने पर है प्रतिबंध