Viral News: एक जापानी छात्र की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. छात्र अपने लुक को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, जापान में एक विश्वविद्यालय एक छात्र यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की के लुक में दिखा. उसे देखने वाले एक मिनट के लिए हैरत में पड़ गए. छात्र की वायरल तस्वीर को लोगों ने खूब पसंद किया.


जापान की मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक यूनिवर्सिटी में जेलेंस्की जैसा दिखने वाला छात्र अपने स्नातक समारोह में पहुंचा था. छात्र के कपड़े से लेकर दाढ़ी तक जेलेंस्की की तरह ही थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, अमीकी नाम के छात्र ने यू्क्रेन को समर्थन देने के इरादे से ऐसा किया था. अपने लुक को लेकर अमीकी ने बताया कि दिसंबर से, जब मैं अपनी दाढ़ी बढ़ा रहा था, तब मुझे लोगों ने बताया कि मैं राष्ट्रपति ज़ेलेंस्की की तरह दिखता हूं. अमीकी ने विश्वविद्यालय के समारोह में जेलेंस्की के प्रतिष्ठित हरे रंग की लंबी बाजू वाली टॉप और मैचिंग पतलून पहन रखी थी. हेयर स्टाइल भी यूक्रेनी राष्ट्रपति की तरह रखा हुआ था. 


अलग-अलग प्रकार के पोशाक पहनते हैं छात्र 


रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अमीकी की पोशाक क्योटो सिटी यूनिवर्सिटी ऑफ आर्ट्स के स्नातक समारोह का हिस्सा थी, जो छात्रों को जो कुछ भी पहनने की अनुमति देता है. इससे पहले भी यूनिवर्सिटी के छात्र अलग-अलग रूप धारण कर लोगों को हैरत में डाल चुके हैं. यहां के छात्रों ने व्हेयर वैली से पोकेमोन और यीशु मसीह तक का रूप धारण कर सुर्खियां बटोरी हैं.


कोरोना महामारी के कारण इस साल का ग्रेजुएशन समारोह तीन वर्षों बाद हो रहा था, जिसमें छात्रों ने व्यक्तिगत रूप से भाग लिया. इस समारोह की और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसमें छात्रों ने खरगोश और अन्य जानवरों के वेश वाली ड्रेस पहनी है. सभी छात्र तरह-तरह के कॉस्ट्यूम पहनकर अपना डिप्लोमा कलेक्ट करते नजर आए थे. 






जेलेंस्की ने किया है प्रभावित 


गौरतलब है कि एक साल से अधिक हो गए, जब रूस-यूक्रेन संघर्ष जारी है. इस दौरान यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की ने अपनी नेतृत्व शक्ति से सभी को प्रभावित किया है. जेलेंस्की के हौसले की बदौलत ही यूक्रेन मैदान ए जंग में टिका हुआ है. 


ये भी पढ़ें: Russia Ukraine War: 'मैं 24 घंटे के भीतर रूस-यूक्रेन युद्ध को समाप्त कर सकता हूं', डोनाल्ड ट्रंप ने फिर किया बड़ा दावा