Little Dragon: यूसेई इमाई... जापान का छोटा ब्रूस ली. यूसेई मार्शल आर्ट के किंग ब्रूस ली का बहुत बड़ा फैन है और इस बच्चे ने अपने गुरु की तरह बॉडी भी बनाई है. इस 12 साल के बच्चे में इतनी प्रतिभा है कि आने वाले समय में वो भी मार्शल आर्ट का मास्टर बनने की काबिलियत रखता है. इस बात का अंदाजा इसी बात लगाया जा सकता है कि वो एक किक में अपनी मां को उड़ा देता है और टू फिंगर प्रेस अप्स करता है.


यूसेई ने हार्ड वर्क और कड़ी ट्रेनिंग करके एब्स वाली बॉडी बनाई है. अब इस 12 साल के बच्चे की पहचान मिनी ब्रूस के नाम से होने लगी है. जापान का रहने वाला ये बच्चा ब्रूस ली फिल्में तब से देखता आ रहा है, जब वो एक साल का था. यूसेई इमाई ने तब से ही अपने गुरु ब्रूस को फॉलो करना शुरू कर दिया था. उसका कहना है कि वो ब्रूस ली तरह दिखना चाहता है और उनकी तरह फास्ट एक्शन करना चाहता है.


यूसेई को कहा जाता है ड्रैगन स्टार


यूसेई को ड्रैगन स्टार के नाम से भी जाना जाता है. इस ख्याति को पाने के लिए यूसेई कड़ी मेहनत करता है, जो उसे डेली रूटीन में शामिल है. वो हर रोज स्ट्रेचिंग और फ्लोर एक्सरसाइज के साथ-साथ मसल्स एक्सरसाइज और रनिंग भी करता है. उसके इंस्टाग्राम पेज पर 5 लाख से ज्यादा फॉलवर्स हैं. अपनी एक्सरसाइज के फोटो और वीडियो वो इस पेज पर डालता रहता है. इन्हीं वीडियो में एक वीडियो वो भी है, जिसमें वो एक किक में कुर्सी बैठी अपनी मां को उड़ा देता है. इसके साथ ही उसकी टू फिंगर प्रेस अप्स वाली वीडियो भी वायरल हो रही है.






अपने स्कूल में भी फेमस है यूसेई


यूसेई अपने स्कूल में भी फेमस है और उसको वहां पर मसल्स मैन के नाम से जानते हैं. इसके साथ ही वो कई टीवी शो में भी आ चुका है. यूसेई का कहना है कि जब भी अपने कपड़े बदलता हूं तो मेरे दोस्त मुझसे कहते हैं कि तुम्हारे मसल्स बहुत अच्छे हैं. इस बारे में यूसेई के माता-पिता का कहना है कि वो बचपन से ही ब्रूस ली फिल्में देखकर उनकी नकल करता था और हम उन्ही फिल्मों को बार-बार चलाते थे.


वहीं, यूसेई का कहना है कि शुरूआत में मुझे बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ा, क्योंकि मैं वो टाइमिंग मैच नहीं कर पाता था. कभी मैं बहुत फास्ट होता था तो कभी बहुत स्लो, लेकिन धीरे-धीरे चीजें बदलती गईं और मैंने उनके मूव्स के साथ मैच करना शुरू कर दिया.  


ये भी पढ़ें: Watch: अल्बानिया में विपक्ष के नेता सरकार के खिलाफ कर रहे थे विरोध प्रदर्शन, मुंह पर पड़ गया मुक्का