Vivian Tu: टिक टॉक पर @YourRichBFF के नाम मशहूर विवियन तू पहली बार 2021 में एक क्लिप के साथ वायरल हुई थीं, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो किराने के सामान के भुगतान से बचने के लिए सप्ताह में छह डेट पर जाती थीं. उन्होंने कहा कि मैं 2016-18 के बीच एक बार भी किराने का सामान नहीं खरीदा. मैंने एक वीक में लगभग $150 की बचत की है.


उन्होंने एलीट डेली में दिए एक इंटरव्यू में टिकटॉक सुपरस्टार तू ने अपने 23 लाख फॉलोअर्स को कई सारी चीजें शेयर कीं. उन्होंने वीडियो के संबंध में कहा कि उन्होंने मजाक में वीडियो बनाया था, जिसमें लिखा था कि वह सिर्फ खाने की डेट पर जाती हैं. ऐसा कुछ नहीं था. वह सच्चे प्यार की तलाश में डेट पर गई थीं. विवियन तू ने आउटलेट को समझाया कि जब वह पहली बार न्यू यॉर्क शहर गई थी तो वो डेटिंग ऐप्स यूज करती थी.  


फ्री में रेस्तरां का मजेदार खाना 


विवियन तू ने कहा कि कई बार डेट पर जाने के बाद उनको एहसास हुआ कि वह फ्री में रेस्तरां का मजेदार खाना खा सकती हैं. उन्होंने कहा कि उनको 2016 से 2018 तक घर का सामान खरीदने की जरूरत नहीं पड़ी. उन्होंने इस बात को भी माना कि डेट पर जाने से उन्हें इकनॉमिक तरीके से बहुत फायदा हुआ. इंटरव्यू में विवियन ने कहा कि उनकी राय में, जानबूझकर फ्री का खाना खाने के लिए डेट पर जाना एक अच्छी बात नहीं है. उसने इस दौरान पराडा का एक महंगा बैग भी खरीदा.


हर साल 80 लाख की कमाई


विवियन तू ने आगे बताया कि जब वह $95,000 करीब (80 लाख) हर साल कमा रही थीं, तब उनके रहने का खर्च बहुत अधिक था. वहीं हेल्स किचन में रहते हुए, तू ने कहा कि आस-पास सस्ता किराने का सामान ढूंढना आसान नहीं है. वहीं डेट पर जाकर पैसे बचाने के तरीके को लेकर कई यूजर ने विवियन को गर्ल बॉस कहा. वहीं कुछ ने स्मार्ट मूव नाम दिया.


ये भी पढ़ें:'मां...', बेरहमी से पीटे जाने पर वह जोर से चिल्लाया, जानिए कौन था पुलिस पिटाई में मारा गया अश्वेत व्यक्ति टायर निकोल्स