इस्लामाबाद: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और नेता इमरान खान की एक्स-वाइफ रेहम खान ने एक ऐसा खुलासा किया है जिससे कि हर तरफ सनसनी फैल गई है. रेहम खान ने क्रिकेटर वसीम अकरम की सेक्स लाइफ को लेकर ये खुलासा अपनी किताब में किया है.


अंग्रेज़ी मीडिया 'टीओआई' के हवाले से ख़बर है कि रेहम कि ये किताब के कुछ हिस्से ऑनलाइन लीक हो गए हैं.  इसी रिपोर्ट में बताया गया है कि रेहम ने किताब में कहा है कि अपने सेक्स से जुड़ी कल्पनाओं को पूरा करने के लिए वसीम अकरम ने अपनी पूर्व दिवंगत पत्नी का इस्तेमाल किया. रेहम ने लिखा है कि अकरम ने अपने सामने ही एक अफ्रीकी व्यक्ति से अपनी पत्नी को सेक्स करने पर मजबूर किया. उन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि उनकी सेक्स से जुड़ी कल्पनाओं को तृप्ति मिल सके. लीक हुए हिस्से में ये बात किताब की पेज संख्या 402 से 572 के बीच छपी है.


इन आरोपों के बाद बाद वसीम अकरम ने रेहम खान को कानूनी नोटिस भेजा है.


Viral Video: बेरहम बहू ने सास को सड़क पर घसीट-घसीटकर पीटा


रेहम ने इमरान खान पर भी कई आरोप लगाए हैं. उन्होंने ब्रिटेन के एक बिजनेसमैन का जिक्र करते हुए लिखा है कि वो इमरान के बुरे कामों पर पर्दा डालने का काम करता है. किताब के पेज नंबर 464 पर उन्होंने लिखा है कि इमरान ने एक महिला को प्रेग्नेंट कर दिया था जिसके बाद बुखारी नाम के इस बिजनेसमैन ने उसके अबॉर्शन का बंदोबस्त करवाया.


आपको बता दें कि रेहम और इमरान की शादी साल 2015 की जनवरी में हुई थी और इसी साल के अक्टूबर महीने में दोनों का तलाक हो गया. ये इमरान की दूसरी शादी थी. पिछले साल इमरान ने इस्लामिक धर्मगुरू बुशरा खान से शादी की है. ऐसी ख़बरें हैं कि ये शादी भी टूटने की कगार पर है. जेमिमा के साथ 1995 में इमरान की पहली शादी हुई थी और ये शादी नौ सालों तक चली थी.


ये भी पढ़ें
मोदी की हत्या की साजिश: जेटली बोले- विपक्ष माओवादियों का कर रहा इस्तेमाल, कांग्रेस बोली- हमने इंदिरा को खोया
शराब के बाद अब नीतीश बिहार में लगाएंगे खैनी पर भी बैन, 2014 से गुटखा पर भी लगी है रोक
पाकिस्तान: आतंकी हाफिज़ सईद नहीं लड़ेगा आम चुनाव लेकिन जेयूडी 200 सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार
जियो ने बनाए 18.66 कस्टमर्स, हर यूजर करता है 9.7GB तक डेटा की खपत
चुनाव आयोग का MP कांग्रेस को जवाब, कहा- शिकायत गलत, नहीं है कोई फर्जी वोटर