Imran Khan News: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने महिला जज को धमकी देने के मामले में एक बार फिर माफी मांगी है. पीटीआई प्रमुख ने अपनी विवादास्पद टिप्पणी के लिए जेबा चौधरी नाम की महिला जज से माफी मांगी है. उन्होंने कहा है कि अगर उन्होंने सीमा लांघी है, तो उन्हें खेद है. द न्यूज इंटरनेशनल ने इस खबर की पुष्टि की है. 


गौरतलब है कि पीएम पद से हटाए जाने के कुछ ही महीनों बाद खान ने एक भाषण में इमरान खान ने इस्लामाबाद के शीर्ष पुलिस अधिकारियों और न्यायाधीश जेबा चौधरी को धमकी दी थी. इमरान खान ने तब कहा था कि वह उन्हें बख्शेंगे नहीं. धमकी भरे अंदाज में उन्होंने कहा था कि उनकी पार्टी के नेता शाहबाज गिल को ‘प्रताड़ित’ करने के लिए उनके खिलाफ मामले दर्ज कराएंगे. तब खान ने इस्लामाबाद के एफ-9 पार्क में आयोजित अपनी राजनीतिक रैली के दौरान महिला जज पर जमकर निशाना साधा था. 


फिर मांगी माफी 


बता दें कि इससे पहले भी इमरान खान अपनी विवादास्पद टिप्पणी के लिए माफी मांग चुके हैं.  द न्यूज इंटरनेशनल की खबर के अनुसार खान (70) ने बुधवार को मामले के संबंध में जिला एवं सत्र अदालत में फिर से माफी मांगी. मामले की सुनवाई के दौरान इस्लामाबाद के न्यायिक मजिस्ट्रेट मलिक अमान की अदालत में पेशी के दौरान खान ने माफी मांगी. सुनवाई के दौरान, खान ने कहा कि जब वह पहले उक्त न्यायाधीश के अदालत कक्ष में गए थे तो उन्होंने खेद जताया था.


पहले भी माफी मांगने गए थे इमरान 


बता दें कि धमकी देने के एक महीने से अधिक समय बाद, पीटीआई अध्यक्ष माफी मांगने के लिए न्यायाधीश के अदालत कक्ष में गए थे. लेकिन पुलिस ने महिला जज का कमरा बंद कर दिया और बताया कि वह छुट्टी पर हैं. तब खान ने अदालत के रीडर से न्यायाधीश को अपना संदेश देने को कहा था.  खान ने तब कहा था कि "मैं न्यायिक मजिस्ट्रेट जेबा चौधरी से माफी मांगने आया हूं."


बुरे फंसे थे इमरान खान 


गौरतलब है महिला जज और इस्लामाबाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को धमकी देने के मामले में इमरान खान बुरे फंसे थे. उन पर आतंकवाद विरोधी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था. लेकिन बाद में हाईकोर्ट ने आतंकवाद के आरोपों को हटा दिया और अवमानना मामले में इमरान खान के माफी मांगने के बाद उन्हें माफ कर दिया था. लेकिन उनके खिलाफ अभी भी अवमानना का एक मामला अदालत के समक्ष लंबित है. 


ये भी पढ़ें: Pakistan Digital Loan Crime: एक या दो नहीं पाकिस्तान में अचानक क्यों बंद हुए 50 ऐप, वजह आपको जाननी चाहिए