Sikhs for Justice Threaten Indian Envoy in Canada: प्रतिबंधित संगठन सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है. एसएफजे ने कनाडा स्थित भारतीय राजदूत संजय कुमार वर्मा को जान से मारने की धमकी दी है. संजय जल्द ही सरे की यात्रा करने वाले हैं. उनकी सरे यात्रा से पहले यह बयान सामने आया है. एसएफजे द्वारा कहा गया है कि ये वही शहर है जहां भारत के इशारे पर निज्जर की हत्या को अंजाम दिया गया था. अब संजय कुमार सरे आ रहे हैं तो हमारे पास उनका हिसाब बराबर करने का समय है.


गुरपतवंत सिंह पन्नू ने ईमेल के माध्यम से कहा, 'शहीद निज्जर को मौत की घाट उतारने का जिम्मेदार भारत है. खालिस्तान समर्थक सिखों के पास भारतीय उच्चायुक्त को निशाना बनाने का मौका है. पन्नू के इस खतरनाक मेल के सामने आने के बाद भारतीय उच्चायुक्त ने अपने प्रति खतरे को देखते हुए संबंधित कनाडाई अधिकारियों को जानकारी दे दी है. 


कनाडाई अधिकारियों ने ली सुरक्षा की जिम्मेदारी


संजय कुमार वर्मा के बताए जाने के बाद कनाडाई अधिकारियों ने उनकी सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी ली है. संजय को ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत का दौरा करना है. इस दौरान वह विक्टोरिया के साथ-साथ वैंकूवर और सरे में अपना पड़ाव डालने वाले हैं.


हरदीप सिंह निज्जर की हत्या


बता दें पिछले साल खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या कर दी गई थी. हमलावरों ने निज्जर को सरे स्थित एक गुरुद्वारे की पार्किंग में गोलियां मारी थी. इस घटना के बाद से एसएफजे भारत के खिलाफ लगातार बेबुनियाद आरोप लगा रहा है.


पीएम मोदी और सीएम भगवंत मान पर कटाक्ष 


सएफजे की तरफ से भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पंजाब के सीएम भगवंत मान पर लगातार कटाक्ष किए जा रहे हैं. वह भारत से बदला लेने की धमकियां दे रहा है.


यह भी पढ़ें- Israel Hamas War: गाजा में मदद का इंतजार कर रहे 104 फिलिस्तीनियों की मौत, इजरायल और फिलिस्तीन एक दूसरे पर लगा रहे आरोप