Shooting At Georgia Gas Station: जॉर्जिया (Georgia) में गैस स्टेशन के पास विवाद के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) हुई है. इस गोलीबारी में 2 बच्चों की मौत हो गई है. कई बच्चे घायल बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक बच्चे पार्टी के लिए जमा हुए थे. पुलिस अधिकारियों ने पहले बताया था कि 18 साल से कम उम्र के 9 लड़के और लड़कियां कोलंबस के पास गैस स्टेशन पर गोली लगने से घायल हो गए. फायरिंग का शिकार होने वालों में एक 5 वर्षीय बच्चा भी शामिल है. घटना की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है.


कोलंबस (Columbus) के पुलिस प्रमुख फ्रेडी ब्लैकमोन (Freddie Blackmon) ने शनिवार (18 फरवरी) को कहा कि एक पार्टी में शामिल होने वाले नाबालिगों के एक ग्रुप में रात 10 बजे के बाद गैस स्टेशन की पार्किंग में जाने के बाद गोलीबारी शुरू हो गई. 


जॉर्जिया में ताबड़तोड़ गोलीबारी


कोलंबस के पुलिस प्रमुख ब्लैकमोन ने शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन में गोलीबारी की घटना की वजह का अभी साफ पता नहीं चल पाया है. ब्लैकमोन ने कहा कि ऐसा कोई संकेत नहीं है कि घायल 5 वर्षीय बच्चे को निशाना बनाया गया था. यह भी साफ नहीं है कि किसने गोलियां चलाईं, कितने हथियार शामिल थे और कितनी गोलियां चलाई गईं. घटनास्थल पर मौजूद कुछ गवाह पुलिस के साथ सहयोग कर रहे हैं.


फायरिंग की घटना की जांच जारी


ब्लैकमोन ने माता-पिता से अपील करते हुए कहा है कि वो अपने बच्चों से जानकारी लें और इसे पुलिस के साथ साझा करें. उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि फायरिंग के समय नाबालिगों के माता-पिता में से कोई गैस स्टेशन पर था या नहीं. कोलंबस के पुलिस प्रमुख ने कहा कि इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि हमारे पूरे समुदाय को बंदूक हिंसा के खिलाफ लड़ने की जरूरत है, क्योंकि ये हम सभी को प्रभावित करती है.


कोलंबस के मेयर स्किप हेंडरसन ने शूटिंग को भयावह और विशेष रूप से परेशान करने वाला बताया है. उन्होंने कहा कि हमारी प्रार्थनाएं पीड़ित युवाओं और उनके परिवारों के साथ है. 


ये भी पढ़ें:


'दुनिया की सबसे बड़ी कैंडी' मिली तो सीधे गिनीज बुक से पूछ लिया- अब आगे क्या? मिला दिलचस्प जवाब