Idaho University : इडाहो विश्वविद्यालय में 4 बच्चों की रहस्यमयी मौत के बाद इस मामले में  28 साल के ब्रायन क्रिस्टोफर कोहबर्गर को पेंसिल्वेनिया की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. क्रिस्टोफर घटनास्थल से करीब 4 हजार किलोमीटर की दूरी पर थे. क्रिस्टोफर पर आरोप है कि उसने 13 नवंबर को विश्वविद्यालय परिसर के पास रहने वाले छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी है.



मरने वाले छात्र का नाम जाना कर्नोडल, एथन चैपिन, कायली गोंकाल्वेस और मैडिसन मोगेन है. इनमें से सभी छात्रों का उम्र करीब 20 से 21 साल के बीच में हैं.

पीएचडी का छात्र है आरोपी
पुलिस का कहना है कि आरोपी शिंगटन स्टेट यूनिवर्सिटी में आपराधिक न्याय और अपराध विज्ञान में पीएचडी का छात्र हैं. पुलिस ने यह भी कहा है कि जब उन बच्चों पर हमले हुए वह चारो सो रहे थे. पोस्टमार्टम में भी यही बात सामने आई है.

माता पिता के साथ था आरोपी
कोहबर्गर को राज्य की पुलिस और एफबीआई एजेंटों द्वारा शुक्रवार को पेंसिल्वेनिया के स्क्रैंटन शहर के पास से गिरफ्तार किया गया था. अधिकारियों ने बीबीसी के यूएस पार्टनर सीबीएस को बताया कि वह अपने घर अलब्राइट्सविले में अपने माता-पिता के साथ था.

पहले भी दर्ज थे मामले
लताह काउंटी के अभियोजक बिल थॉम्पसन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आरोपी के ऊपर 4 लोगों की हत्या और चोरी के मामले दर्ज हैं. आरोपी पहले ही एक न्यायाधीश के सामने पेश हो चुका है, और बिना जमानत के हिरासत में भेज दिया गया था.

पुलिस को मिला था बड़ा सुराग
इसी महीने के शुरुआत में अधिकारियों को एक बड़ा सुराग मिला था. दरअसल पीड़ित के पास से एक सफेद कार मिली थी. उसकी जानकारी लेने के लिए पुलिस ने लोगों से मदद भी मांगी थी. 


Vladimir Putin Girlfriend: मिलिट्री ड्रेस में नए साल पर पुतिन के साथ दिखने वाली रहस्यमय महिला कौन है? जानिए रूसी राष्ट्रपति से क्या है रिश्ता