इंटरनेट पब्लिसिटी के दीवाने लोग कई बार हद पार कर देते हैं। वीडियो पर लाइक्स और व्यूज पाने के लिए लोग हद से बाहर जाकर खतरा मोल लेते हैं। और इसी वजह से कई बार लोगों के साथ हादसा होने या जख्मी होने की वीडियोज भी सामने आ चुकी हैं। लेकिन मशहूर होने की दीवानगी ही ऐसी है कि लोग कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। ऐसा ही कुछ किया फ्लोरिडा के एक गोल्फर ने...


फ्लोरिडा के गोल्फ खिलाड़ी काइल डाउस एक का वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो एक खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे है. स्टंट भी ऐसा जिसे देख कोई भी दांतों तले उंगली दबा दे ले. बता दें कि काइल ये स्टंट एक खतरनाक जानवर के साथ करते हुए नजर आ रहे हैं.  दरअसल काइल के वायरल हो रहे वीडियो में वो अपने भाई के साथ केप कोरल के कोरल ओक्स गोल्फ कोर्स में हैं. जहां पर वो एक गेंद को घास से उठाते हुए दिख रहे हैं लेकिन खास बात ये है कि वो गेंद एक झील के किनारे आराम कर रहे मगरमच्छ के पास रखी है. जैसे ही काइल गेंद को उठाने जाते है मगरमच्छ चौकन्ना हो जाता है और तेजी से पानी में चला जाता है. काइल भी एकदम पीछे हट जाते हैं.


<


डाउस ने ये वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. किसी ने काइल की तारीफ करते हुए लिखा कि वो बहुत बहादुर है, तो किसी ने लिखा कि ये एक बेवजह का लिया हुआ जोखिम था. जो बहुत खतरनाक हो सकता था.


शादी के 7 फेरों में 'मौत का मंत्र'! Sansani


2022 में UP विधानसभा चुनाव लड़ेगी AAP, जानिए किसका खेल बिगाड़ेंगे CM केजरीवाल?