मेक्सिको:अगर आपके सामने 8 फुट का चूहा आ जाए तो आप भी जरूर घबराएंगे. ऐसा ही कुछ हुआ मेक्सिको सिटी में. जब श्रमिक नाले की सफाई कर रहे थे तभी उन्हें एक विशालकाय चूहा दिखाई दिया. बाद में काफी जद्दोजहद के बाद इस चूहे को बाहर निकाला गया. सोशल मीडिया पर इस विशालकाय चूहे की वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रही है.


बता दें कि मेक्सिको सिटी में नाले की सफाई कर रहे मजदूरों ने बताया कि उन्हें 22 टन कचरा साफ करना था. इसी दौरान नाले में एक विशालकाय चूहा दिखा. मजदूरों में दहशत मच गई. बाद में काफी मुश्किल से इस चूहे को बाहर लाया गया. इसके बाद इस चूहे को पानी से नहलाया गया. इस दौरान काफी भीड़ जमा हो गई. लोग इस चूहे के करीब से सेल्फी लेना चाह रहे थे.


देखें वीडियो



हालांकि जब इस चूहे को बाहर निकाला गया तब पता चला कि यह असली चूहा नहीं है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे मजदूर उस चूहे को नहला रहे हैं. इसकी आकृति बिल्कुल चूहे जैसी है. उसे नहलाता मजदूर उसके सामने काफी छोटा नजर आ रहा है. इस नजारे को देखकर लोग हैरान थे. सभी इसकी तस्वीर लेना चाह रहे थे.


सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक महिला सामने आई. इस महिला ने दावा किया कि यह चूहा दरअसल उसका हैलोविन प्रॉप था. बता दें कि हैलोविन पार्टी में लोग डरावने मेकअप करते हैं और ऐसे प्रॉप बनाते हैं जो काफी भयानक लगे. यूरोप में हैलोविन पार्टी काफी मशहूर हैं. यह उनकी संस्कृति का हिस्सा है.