Donald Trump Porn Star Case : पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने जब से अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ कोर्ट में गवाही दी है, तब से उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्रंप के बिना कंडोम संबंध बनाने का आरोप लगाया है. सुनवाई के बाद पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप ने खुद को निर्दोष बताते हुए जज पर भी सवाल खड़े किए. उनके खिलाफ चल रहे क्रिमनल केस के गवाह पूर्व वकील माइकल कोहेन के आरोपों को भी उन्होंने नकार दिया. ट्रंप ने कहा मुझे फंसाया जा रहा है, मेरे ऊपर आरोप झूठे हैं, ये लोग मुझे जेल में डालना चाहते हैं. मुझे हमारे संविधान के लिए जेल जाने पर बहुत गर्व होगा, क्योंकि वह जो कर रहे हैं, वह बहुत असंवैधानिक हैं. उन्होंने ये सभी बातें मीडिया के सामने कहीं। 


कुछ कहा तो वो मुझे जेल में डाल देंगे


मीडिया से बात करते हुए ट्रंप ने प्रेस आर्टिकल्स को हाथ में लिए कहा, वह मीडिया को ये दिखाना चाहते हैं, लेकिन उनको इसकी इजाजत नहीं है. जज के लगाए गए प्रतिबंध पर ट्रंप ने कहा, मुझे इसकी अनुमति नहीं है, क्योंकि अगर कुछ लोगों के खिलाफ कुछ भी बताया और आप जानते हैं कि वे कुछ लोग कौन हैं, वह मुझे जेल में डाल देंगे. ऐसा एक दिन हो भी सकता है, लेकिन मुझे अपने संविधान के लिए जेल जाने पर बहुत गर्व होगा. ट्रंप ने जज जुआन मर्चन को भी लताड़ा. उन्होंने जज पर एकतरफा सुनवाई का आरोप लगाया. ट्रंप ने कहा, वह जो कर रहे हैं असंवैधानिक है, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. ट्रम्प ने अपने पूर्व फिक्सर माइकल कोहेन पर प्रतिबंध लगाने का आदेश देने से मर्चन के इनकार को भी मुद्दा बनाया. उन्होंने कहा, माइकल कोहेन को चुप रहने का कोई आदेश नहीं है. न्यायाधीश ने जो किया वह अद्भुत था. हर कोई जो चाहे कह सकता है, लेकिन मुझे किसी के बारे में कुछ भी कहने की अनुमति नहीं है. 


जो बाइडेन पर लगाया महंगाई का आरोप
ट्रंप ने राष्ट्रपति जो बाइडेन को भी देश में महंगाई के मुद्दे पर घेरा. ट्रंप ने मुद्रास्फीति दरों को लेकर बेईमानी का आरोप लगाया। ट्रंप ने अपने मुकदमे की कार्यवाही की निंदा करते हुए इसे न्यूयॉर्क शहर, न्यूयॉर्क राज्य के लिए काला दिन बताया. बढ़ते कानूनी संकटों के बावजूद ट्रंप ने दावा किया कि उनकी लोकप्रियता और बढ़ी है.