Birmingham nightclub stabbing Death Case: बर्मिंघम में नाइट क्लब के डांस फ्लोर पर 23 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. जिस व्यक्ति की हत्या की गई उसका नाम फुटबॉलर कोडी फिशर बताया गया है. कोडी के परिवार ने उनकी हत्या पर मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया और कहा कि इस खबर ने उनका दिल तोड़ दिया. परिवार की तरफ से कहा गया कि इस बुरे वक्त में निजता का सम्मान करते हुए उन्हें अकेले छोड़ देना चाहिए.


वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस को बॉक्सिंग डे पर रात 11.45 बजे डिगबेथ में द क्रेन नाइट क्लब से एक फोन आया. पुलिस ने कहा कि कोडी फिशर दोस्तों के साथ नाइट आउट पर थे, तभी कुछ लोगों के एक समूह ने उन्हें घेर लिया और चाकू मारना शुरू कर दिया. कोडी फिशर के दोस्तों ने बचाने की कोशिश की मगर लगातार चाकूओं के वार से कोडी बुरी तरह घायल हो गए थे और उनकी डांस फ्लोर पर ही मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि जिस समय चाकू मारा गया उस समय सैकड़ों लोग नाइट क्लब में थे. पुलिस ने हत्या की जांच शुरू कर दी है. घटना स्थल से सीसीटीवी फूटेज खंगाले जा रहे हैं. 






फिशर स्ट्रैटफ़ोर्ड टाउन एफसी के लिए फुटबॉल खेलते थे. वह ब्रॉम्सग्रोव स्पोर्टिंग क्लब के लिए भी खेले थे. स्ट्रैटफ़ोर्ड टाउन के अध्यक्ष, जेड मैक्रोरी ने स्काई न्यूज़ को बताया, "हर कोई समाचार से सदमे में है. वह एक प्रतिभाशाली फुटबॉलर थे और  बहुत प्यारे इंसान भी.''


ब्रॉम्सग्रोव में पिछले सीजन में उनके साथ खेलने वाले एक दोस्त ने बताया कि वह वास्तव में उन सबसे अच्छे लोगों में से एक थे जिनसे आप मिलने की उम्मीद कर सकते हैं. वह आपके लिए कुछ भी करने वाले थे.


उस दोस्त ने आगे बताया कि मिस्टर फिशर ने कल रात मुझे मैसेज करके पूछा कि क्या मैं नाइट आउट पर चल रहा हूं,  मैंने नहीं जाने का फैसला किया था.