हुनोई: कोरोना वायरस के फैलने की कोई बड़ी लोगों की लगातार लापरवाही बरतना है. ऐसे ही एक मामले में वियतनाम एयरलाअइंस फ्लाइट अटेंडेट को 2 साल की कैद की सजा सुनाई गई है.


वियतनाम की सरकारी मीडिया ने इस बात की जानकारी दी. उनके मुताबिक, आरोपी दुओंह तान हाउ कोरोना से संक्रमित थे और दो हफ्ते आइसोलेशन में रहने के बजाय वो फ्लाइट से वापस घर के लिए निकले. बताया जा रहा है कि 29 साल की दुओंग इस दौरान 46 लोगों के संपर्क में आये.


देश में 2600 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए


जिसके बाद अह उन पर कोरोना फैलाने का आरोप लगाते हुए कोर्ट ने 2 साल की सजा सुनायी है. बताया जा रहा है कि वियतनाम में कोरोना पर पकड़ बनाने के लिए काटैक्ट ट्रेसिंग को बड़े पैमाने पर चलाया जा रहा है. आपको बता दें, 9 करोड़ की आबादी वाले देश में अब तक 2600 मामले सामने आये है और 35 मौतें हुई हैं.


कोरोना संक्रमित होने के बावजूद लगातार लोगों से मिल रहा हाउ


खबर के मुताबिक, हाउ ने घर लौटने के एक हफ्ते बाद ही कोरोना नियमों को तोड़ा और लोगों से मिलती जुलते रहें. वहीं, जांच में सामने आया है कि हाउ कई दिनों तक कोरोना की चपेट मे थे. इस दौरान वो तमाम दोस्तों से मिल चुका था साथ ही एक युनिवर्सिटी की प्रतियोगिता में भी हिस्सा लिया था.


बताया जा रहा है कि हाउ की इस लापरवाही के बाद शहर के 2000 से अधिक लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा. 861 लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया वहीं, करीब 1400 लोगों को घरों से निकलने की इजाजत नहीं दी गई.


यह भी पढ़ें.


परमबीर सिंह के आरोपों की जांच के लिए उद्धव सरकार ने गठित की कमेटी, गृह मंत्री अनिल देशमुख हैं घेरे में