Finland's Prime Minister: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Elon Mask) ने हाल ही में ट्विटर पर एक मीम शेयर करते हुए फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मरीन की आलोचना की है. दुनिया की सबसे कम उम्र की प्रधानमंत्री सना मरीन (36) को पिछले दिनों में अपने कोविड व्यवहार के कारण आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल उनकी विदेश मंत्री के कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित पाए जाने के बावजूद सना हेलसिंकी की नाइट क्लब में पार्टी करती हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई थी.


इसी घटना पर एलन मस्क ने ट्विटर के जरिए एक मीम शेयर करते हुए अपने अंदाज में उनकी आलोचना की है. दरअसल फिनलैंड की विदेश मंत्री का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था. इसकी जानकारी होने के बावजूद भी वहां की प्रधानमंत्री सुबह चार बजे तक क्लब में पार्टी करती हुई पाई गईं थी.






इसी पर शेयर किए गए मीम के अनुसार क्लब में एक पुरुष को एक महिला के कान में फुसफुसाते हुए दिखाया गया है. मीम में पुरुष महिला से पूंछ रहा है, "तुम क्या करती हो?". वह जवाब देती है, "मैं फिनलैंड की प्रधानमंत्री हूं," और वह आदमी चौंकने वाली प्रतिक्रिया देता है.


हालांकि, सोशल मीडिया पर आलोचना के बाद फिनलैंड की प्रधानमंत्री ने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट से माफी मांगते हुए लिखा कि उनसे निर्णय लेने में चूक हो गई है और वह इसके लिए काफी दुखी हैं. उनकी कैबिनेट की शीर्ष मंत्री के कोविड संक्रमित होने के बाद उन्हें पर्याप्त सामाजिक दूरी बनानी चाहिए थी. 


उसके बाद उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद को इस वजह से आइसोलेट नहीं किया क्योंकि वह पूरी तरह से वैक्सीनेटड हैं. उन्होंने आगे कहा कि वह इस बात का खेद व्यक्त करती हैं कि उन्होंने सामाजिक दूरी बनाए रखने के मैसेज को भी तरजीह नहीं दी. उन्होंने बताया कि उसके बाद उन्होंने अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया जिसका रिजल्ट नेगेटिव आया है. 


Kashi Vishwanath Corridor Inauguration Live: क्रूज़ से रविदास घाट पहुंचे PM Modi, DLW गेस्ट हाउस जाएंगे, 6 बजे गंगा आरती में शामिल होंगे


Rohini Court Blast: रिमोट के जरिए किया गया था ब्लास्ट, आतंक का ड्राई रन माना जा रहा है धमाका, जानिए अब तक मामले में क्या हुआ खुलासा