कोरोना महामारी के कारण लाखों लोगों की जानें जा चुकी है, जबकि लाखों की संख्या में लोग अब भी अस्पतालों में अपना इलाज करवा रहे हैं. दुनियाभर में कोरोना महामारी बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में कोरोना टेस्ट करवाना सभी के लिए ज़रूरी बन गया है. ऐसे में स्पेसएक्स और टेलसा के चीफ एक्सिक्यूटिव ऑफिसर ने जानकारी दी है कि उन्होंने एक ही दिन में चार बार अपना कोरोना टेस्ट करवाया. इस टस्ट में वे दो बार नेगेटिव और दो बार पॉजिटिव पाए गए हैं.


कोरोना टेस्टिंग पर उठे सवाल 

मस्क ने कोरोना टेस्टिंग पर सवाल उठा दिया है. उन्होंने कहा है कि कुछ गड़बड़ चल रही है. कोरोना टेस्टिंग पर मस्क द्वारा सवाल उठाए जाने से कई लोग चिंतित भी हुए हैं. आपको बता दें कि मस्क ने मार्च में एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि अप्रैल तक कोरोना का एक भी मामला अमेरिका में नहीं होगा. वहीं, अमेरिका कोरोना महामारी से सबसे अधिक प्रभावित देश बन गया है.

मस्क ने ट्विट कर दी जानकरी 

गुरुवार को एलेन मास्क ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्विट किया,"कुछ गड़बड़ चल रहा है. आज मेरा चार बार कोविड टेस्ट किया गया जिसमें दो बार टेस्ट निगेटिव रहे और दो बार पॉजिटिव आया. वही मशीन, वही टेस्ट और वही नर्स. रैपिड एंटीजन टेस्ट फ्रॉम बीडी." मस्क द्वारा ट्विट किए जाने के बाद एक यूजर ने उनसे पूछा कि क्या इसी वजह से मामले बढे हैं? इसपर मस्क ने जवाब दिया कि जो उनके साथ हो रहा है वो किसी और के साथ भी हो सकता है.

अमेरिका में कोरोना वायरस का बढ़ा प्रकोप 

आपको बता दें कि अमेरिका में अबतक 11,226,038 लोग संक्रमित हो चुके हैं जबकि 2,51,256 की अबतक मौत हो चुकी है. वहीं, 40,83,767 मामले सक्रिय हैं. इसके अलावा अबतक कुल 68,91,015 लोग ठीक हो चुके हैं.


ये भी पढ़ें-
दुनिया में कोरोना के कल 5.75 लाख केस आए, 8807 मरीजों की मौत, अभी डेढ़ करोड़ लोग संक्रमित


अमेरिका में कोरोना एक्टिव केस बढ़कर 40 लाख हुए, अबतक 2.51 लाख मरीजों की मौत, 24 घंटे में आए 1.57 लाख मामले