Donald Trump-Stormy Daniels News: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) एक एडल्ट फिल्म स्टार के साथ यौन संबंध छिपाने के मामले में मुसीबतों से घिर गए हैं. जिस एडल्ट स्टार ने ट्रंप से अफेयर का खुलासा किया, उसका नाम स्टॉर्मी डेनियल्स (Stormy Daniels) है. ट्रंप पर आरोप हैं कि उन्‍होंने 2016 में अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनाव लड़ने से पहले स्टॉर्मी डेनियल्स को पैसे दिए थे, ताकि वो किसी को कुछ बताए नहीं और ट्रंप की बदनामी न हो. हालांकि, स्टॉर्मी डेनियल्स ने उसके कुछ समय बाद मुंह खोल दिया और कहा कि ट्रंप ने उनसे फिजिकल रिलेशन बनाए. इसके बाद पूरी दुनिया में ये खबर सुर्खियों में छाई रही. 


यूएस मीडिया में खबरें चल रही हैं कि ट्रंप को पोर्न-एक्‍ट्रेस से अपना अफेयर छिपाने व उसे पैसे देने के अपराध में जेल हो सकती है, क्‍योंकि न्यूयॉर्क की मैनहैटन ग्रैंड जूरी ने गुरुवार (30 मार्च) को ट्रंप पर मुकदमा चलाने का फैसला किया है. अपने खिलाफ लग रहे आपराधिक आरोपों का सामना करने के लिए अब ट्रंप को आगामी मंगलवार (4 अप्रैल) को न्यूयॉर्क की कोर्ट में पेश होना होगा. अगर उन पर लगे आरोप साबित होते हैं तो वे पहले ऐसे पूर्व अमेरिकी राष्‍ट्रपति होंगे, जो आपराधिक मामले में सजा भुगतेंगे.




सुर्खियां बटोर रही स्टॉर्मी, लोग इंटरनेट पर खोज रहे
ट्रंप के इतर, सोशल मीडिया यूजर्स अब स्टॉर्मी डेनियल्स के बारे में चर्चा कर रहे हैं. मामला इतना हाइलाइट हो गया है कि एक ओर जहां पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. वहीं दूसरी ओर स्टॉर्मी डेनियल्स सुर्खियां बटोर रही हैं. बहुत-से लोग स्टॉर्मी डेनियल्स के समर्थन में आ गए हैं. पोर्न स्‍टार को समाज में एक अनैतिक महिला के रूप में देखा जाता है, लेकिन ट्रंप वाले मामले की वजह से स्टॉर्मी डेनियल्स की प्रशंसा करने वाले तेजी से बढ़ रहे हैं. उनके फॉलोअर्स की संख्‍या में बड़ा उछाल आया है. स्टॉर्मी डेनियल्स ने इसके लिए अपने प्रशंसकों को 'थैंक्‍यू' कहा है.






एडल्‍ट स्‍टार के इस खुलासे ने मचाया था तहलका
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, स्टॉर्मी डेनियल्स ने एक मैगजीन में दावा किया कि उससे डोनाल्ड ट्रंप 2006 में मिले और यौन-संबंध बनाए. उसने कहा कि वह तब 27 साल की थी और ट्रंप 57 साल के थे. उसने कहा, 'ट्रंप के साथ एक्‍सपीरियंस बेहद खराब रहा'. ऐसी कई बातें मीडिया में आते ही ट्रंप की मुश्किलें खड़ी हो गईं. हालांकि, ट्रम्प और उनके समर्थकों ने स्टॉर्मी के दावों को 'फर्जी' बताया.


स्टॉर्मी डेनियल्स के प्रशसंकों की बढ़ रही संख्‍या 
ट्रंप पर मुकदमा चलाने के फैसले के बाद स्टॉर्मी डेनियल्स के प्रति कई लोग सुहानुभूति प्रकट कर रहे हैं. ऐसे लोगों के लिए स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्विटर पर लिखा, "आपके समर्थन और प्यार के लिए सभी को धन्यवाद!" वहीं, उनसे जुड़े लोगों के एक पोस्‍ट में लिखा गया, "टीमस्टॉर्मी मर्चेंट/ऑटोग्राफ के ऑर्डर आ रहे हैं."


बता दें कि स्टॉर्मी अब 44 साल की हैं. वह अब एक राइटर, डायरेक्‍टर और मीडिया पर्सनैलिटी के रूप में पहचानी जाती हैं. उन्‍होंने अपना खुद का रियलिटी टीवी शो, "स्पूकी बेब्स" लॉन्च किया है, जिसके तहत वह एक "पैरानॉर्मल इंवेस्टिगेटर" के रूप में प्रेतबाधित घरों की खोज करती हैं.


आजकल क्‍या करती हैं?, इस सवाल का ट्विटर पर दिया जवाब
जब एक ट्विटर यूजर ने उनसे पूछा, "इस हफ्ते क्‍या करेंगी," तो स्टॉर्मी ने जवाब दिया, "कुछ खास नहीं है, लेकिन आप क्‍यों उत्सुक हैं... मैंने बस घोड़े को खिलाया-पिलाया और स्टालों को संभाला, तस्‍वीरों और #टीमस्टॉर्मी की शर्ट पर साइन किए और उन्हें मेल कर दिया. मेरे द्वारा तैयार कराए जा रहे म्‍यूजिक वीडियो के लिए साइट बुक कराई, पूल में तैरी और फिर अपना लाइव शो किया." उसने कहा, "मैंने यही सब किया, हमेशा की तरह."


ट्रंप के बारे में बात करने से नहीं हिचकतीं
हालांकि, वह ट्रंप के साथ अपने संबंध के बारे में बात करने से भी नहीं कतराती. कई दफा उस बारे में बात कर चुकी हैं. ब्रिटिश समाचार पत्र द इंडिपेंडेंट की एक रिपोर्ट के अनुसार, स्टॉर्मी ने एडल्ट कंटेंट के लिए जाने जाने वाले एक ऑनलाइन सब्सक्रिप्शन प्लेटफॉर्म, OnlyFans पर बुधवार को लाइवस्ट्रीम पर कहा, "आप अवसर का लाभ उठाएं."






पोर्नहब वेबसाइट के अनुसार, ट्रंप-कांड के चलते स्टॉर्मी डेनियल के सर्च में 21,655% की वृद्धि हुई है. यानी बहुत-से लोग स्टॉर्मी को पोर्न-वेबसाइट्स पर देखने जा रहे हैं.


ये भी पढ़ें: Donald Trump Money Hush: 'उन्होंने वो किया जो सोच नहीं सकता', अपने खिलाफ केस की मंजूरी पर ट्रंप का रिएक्शन