Cash Flew Out of Armored Vehicle in California: अमेरिका के कैलिफोर्निया में शुक्रवार को अचानक एक बख्तरबंद ट्रक से कैश उड़ाया गया, जिसके बाद उसे उठाने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई. घटना शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे की है. कैलिफोर्निया हाईवे पेट्रोल विभाग (CHP) की ओर से बताया गया कि कार्लसबैड में इंटरस्टेट 5 हाईवे पर यह घटना हुई, जहां एक बख्तरबंद ट्रक से कैश उड़ाए जाने के बाद लोग उसे हथियाने के लिए अपनी-अपनी कारों से बाहर निकल आए, जिससे हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई.


...दरवाजा खुला, कैश निकला
CHP के अधिकारी कर्टिस मार्टिन ने स्थानीय समाचार आउटलेट केएनएसडी को बताया कि ट्रक का एक दरवाजा खुला और उसमें से कैश बाहर आया. उन्होंने बताया कि कैश पूरी सड़क पर बिखर गया. हालांकि, सीएचपी का कहना है कि इस पैसे को उठाने वाले लोगों को गिरफ्तार भी किया जा सकता है. इसके साथ ही, सीएचपी ने लोगों से यह पैसे वापस लौटाने का आग्रह किया है.


दो लोगों की गिरफ्तारी
वहीं, कानून प्रवर्तन के अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में कैश उठाने वाले दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है. मार्टिन ने कहा, "मुझे पता है कि कैश का हवा में उड़ना बहुत से लोगों के लिए एक प्रलोभक चीज है, लेकिन यह उनका पैसा नहीं है, इसलिए इसे बैंक और एफडीआईसी में वापस जाने की जरूरत है." उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर मौजूद लोगों के चेहरे और कारों की लाइसेंस प्लेट से उनकी पहचान की जा रही है. 


सड़क पर बिखरा पड़ा कैश
इसका एक वीडियो भी है. एक सोशल मीडिया पर्सनैलिटी और एथलीट डेमी बागबी ने मौके से अपना वीडियो पोस्ट किया, जिसमें जमीन पर कैश बिखरा हुआ दिखाई दे रही है और हाईवे जाम है, गाड़ियां रुकी खड़ी हैं, लोग कैश उठा रहे हैं.






जांच जारी
केएनएसडी के अनुसार, मामले में सीएचपी और फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन की सैन डिएगो शाखा दोनों ही जांच कर रही हैं.


यह भी पढ़ें-
World's Most Expensive Bike: 81.75 करोड़ रुपये की है दुनिया की सबसे महंगी मोटरसाइकिल, इसके बारे में जानिए