Panjab: पंजाब के श्री आनंदपुर साहिब में भीड़ ने एक युवक को पीट-पीट कर मार डाला है. मृतक की पहचान 24 वर्षीय प्रदीप सिंह के रूप में हुई है, जो कनाडा का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि मामला म्यूजिक बजाने को लेकर शुरू हुआ. बात इस कदर बिगड़ गई कि मारपीट की नौबत आ गई. 


दरअसल, पूरा मामला पंजाब के रूपनगर जिले के आनंदपुर साहिब इलाके का है. जहां कनाडाई युवक की कुछ लोगों से किसी बात पर कहासुनी हुई. मामला बिगड़ता चला गया. जिसके बाद आरोपी के साथ मौजूद लोगों ने कनाडाई युवक को पीटना शुरू कर दिया. पुलिस का दावा है कि मामला म्यूजिक बजाने को लेकर शुरू हुआ. इसी बात को लेकर मारपीट हुई. मृतक युवक कई लोगों के सामने अकेला पड़ गया. जिसके बाद आरोपी संग लोगों ने कनाडाई युवक की हत्या कर दी. 


फरवरी में लौटा था भारत 


मिली जानकारी के मुताबिक, 24 वर्षीय प्रदीप सिंह कनाडा का रहने वाला था. इसी साल फरवरी में वह भारत लौटा था. उसकी मां बलविंदर कौर ने बताया कि प्रदीप और उसकी बहन कनाडा में रह रहे थे, जहां वह टैटू बनाना सीख रहा था. प्रदीप बलविंदर कौर का इकलौता बेटा था. इस घटना के बाद मां बलविंदर कौर टूट चुकी हैं. 


इस पूरे मामले पर रूपनगर के जिला पुलिस अधीक्षक विवेक शील सोनी ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि घटना सोमवार रात करीब दस बजे की है. जब आरोपी निरंजन सिंह अन्य लोगों के साथ एक गाड़ी में घूम रहा था. मारपीट की सूचना मिलते ही एसएचओ आनंदपुर साहिब मौके पर पहुंचे. जहां पीड़ित युवक अधमरे हालत में मिला. आनन-फानन में युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्रदीप को मृत घोषित कर दिया.


पुलिस ने बताया कि मृतक निहंग के वेश में था. हालांकि अभी तक की जांच में पता चला है कि उसका किसी भी निहंग समूह से कोई लेना देना नहीं था. पुलिस घटना में शामिल लोगों की पहचान के लिए सीसीटीवी खंगाल रही है.


ये भी पढ़ें: Spanish Court: 25 साल पति के घर में काम करने पर मिलेंगे करोड़ों रुपये, स्पेन की कोर्ट ने एक्स वाइफ के पक्ष में दिया बड़ा फैसला