California Highway Patrol: अमेरिका में भारतीय मूल के एक 41 वर्षीय शख्स को हत्या के प्रयास और बाल शोषण के संदेह में गिरफ्तार किया गया है. दरअसल, आरोप है कि शख्स ने जानबूझकर अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ टेस्ला कार को गहरी खाई में गिरा दिया. अमेरिका की हाईवे पेट्रोल पुलिस ने एक बयान में कहा, ''कैलिफोर्निया के पासाडेना के रहने वाले धर्मेश ए पटेल को अस्पताल से छुट्टी मिलते ही सैन मेटो काउंटी जेल भेजा जाएगा.''
 
ऐसे हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन
कैलिफोर्निया की हाईवे पेट्रोल पुलिस ने कहा कि धर्मेश पटेल, उनकी पत्नी और बच्चे इस हादसे में बच गए, उन्हें रेस्क्यू करने के बाद सोमवार को सैन मेटो काउंटी स्थित डेविल्स स्लाइड पहाड़ी से बचाया गया. रेस्क्यू ऑपरेशन में फायर फाइटर्स को लगाया गया था. फायर फाइटर्स ने दो बच्चों, एक 4 साल की लड़की और 9 साल के लड़के को बचाने के लिए चट्टान को हटाया. एनबीसी न्यूज के मुताबिक, एक हेलीकॉप्टर चालक दल ने तार से दो वयस्कों को बचाया.






टेस्ला कार 250 से 300 फीट गहरी खाई में गिरी
वहीं, न्यूयॉर्क टाइम्स अखबार ने इस रेस्क्यू ऑपरेशन को चमत्कारी बताया है. हाईवे पेट्रोल पुलिस के अनुसार, टेस्ला कार 250 से 300 फीट गहरी खाई में गिर गई थी. पुलिस के एक बयान में कहा गया है, "इकट्ठे किए गए सबूतों के आधार पर, जांचकर्ताओं ने इस घटना को एक जानबूझकर की गई घटना माना है." पुलिस ने इस हादसे के पहलूओं को जानने के लिए घटना को क्रिएट किया. 


कैलिफोर्निया डिपार्टमेंट ऑफ फॉरेस्ट्री एंड फायर प्रोटेक्शन के इंसिडेंट कमांडर ब्रायन पोटेन्जर ने कहा कि वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने इस दुर्घटना के बाद 911 पर फोन करके जानकारी दी. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि इतनी तेज स्पीड और इतनी गहरी खाई में गिरने के बाद सभी का बचना चमत्कार से कम नहीं है. वहां मौजूद लोगों ने कहा कि हो सकता है कि बच्चे कार की सीटों से बच गए हों.