क्वीन एलिजाबेथ सेकंड की पोती ज़ारा टिंडल और उनके पति माइक टिंडल ने अपने तीसरे बच्चे के जन्म का जश्न मनाया है. लेकिन इनके बच्चे के जन्म में खास बात ये रही कि उसका जन्म किसी बड़े अस्पताल में नहीं हुआ बल्कि उसका जन्म उनके घर के बाथरूम में हुआ है. जानकारी के मुताबिक जारा को अचानक से दर्द हुआ और अस्पताल ले जाने का समय नहीं होने की वजह से बाथरूम में ही डिलीवरी करानी पड़ी.


वहीं लुकास फिलिप टिंडल का जन्म रविवार को हुआ था, जिसका वजन 8 पाउंड है. टिंडल परिवार में सब लोग नए मेहमान के आने की खुशी मना रहे हैं. जारा की दो बेटियां भी है जिसमें से एक 7 साल की मिया है और दूसरी 2 साल की लीना है. ये दोनों अपने भाई के जन्म के समय घर पर नहीं थीं. माइक टिंडल ने बताया सिर्फ जारा की दोस्त डॉली थी जिसने डिलीवरी में मदद की.


लुकास 'फिलिप' टिंडल नाम रखने की वजह:


लुकास फिलिप टिंडल नाम माइक टिंडल के पिता और ज़ारा के दादा प्रिंस फिलिप के सम्मान में रखा गया है. वही बच्चे के जन्म का जश्न शाही अंदाज में मनाया गया है.


कैसे हुआ लुकास का जन्म? :


माइक टिंडल जो एक पूर्व रग्बी प्लेयर भी हैं उन्होंने बताया कि जारा की डिलीवरी के समय वो काफी डर गए थे. दरअसल जब जारा को दर्द हुआ उस समय घर पर उसकी दोस्त के अलावा कोई नहीं था. माइक ने बताया कि उनके पास इतना समय नहीं था कि वो जारा को अस्पताल ले जा सकें. फिर उन्होंने घर के पास रहने वाली दाई की मदद से घर में बाथरूम की फर्श पर बेटे को जन्म दिया.


इसे भी पढ़ेंः


एस्ट्राजेनेका का दावा-  कोविड-19 के खिलाफ वैक्सीन 76 प्रतिशत तक कारगर, जानें पहले क्यों हुआ विवाद?


फुटबॉलर मेसी के हमशक्ल को देख खुश हुए अनाथालय के बच्चे, सेल्फी खिंचवायी, फुटबॉल खेल