Bomb Blast In Peshawar Pakistan: पाकिस्तान का छठा सबसे बड़ा शहर और खैबर पख्तूनख्वा की राजधानी पेशावर (Peshawar) एक बार फिर बम धमाके से थर्रा गया. यहां एक मोटरसाइकिल में रखा बम फट गया, कई लोग उसकी चपेट में आ गए. हताहतों की संख्‍या 4 बताई गई है. यह धमाका पेशावर के रिंग रोड स्थित एक शहरी होटल के पास हुआ.


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रांतीय राजधानी पेशावर में हुए बम धमाके के शिकार लोगों को हॉस्पिटल ले जाया गया है. वहां घायलों का उपचार किया जाएगा. जियो न्यूज के मुताबिक, धमाके में 3 लोग जख्‍मी हुए हैं. पेशावर पुलिस के अधिकारी ने कहा, "मोटरसाइकिल में रखा बम फटने से यह धमाका हुआ. पता चला है कि उस मोटरसाइकिल को मरम्‍मत के लिए वहां लाया गया था. उसी दौरान उसमें धमाका हो गया, मोटरसाइकिल की मरम्‍मत करने में लगे शख्‍स की मौत हो गई."


इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस का इस्तेमाल किया गया
पुलिस ने बयान में कहा कि हम इस बारे में और ज्‍यादा जानकारी एकत्रित कर रहे हैं. पुलिस के मुताबिक, तीन घायलों में मोटरसाइकिल का मालिक भी शामिल है, जबकि एक घायल की हालत गंभीर बनी हुई है. बम डिस्पोजल टीम के एक बयान के अनुसार, बम धमाके में 200 ग्राम के इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) का इस्तेमाल किया गया था. अधिकारियों के मुताबिक, बलास्‍ट से जुड़ी घटनाओं में अक्सर आईईडी का इस्तेमाल होता है.


जांच में जुटी पेशावर की पुलिस टीम
जियो न्यूज ने बताया कि बहरहाल, घटना की जांच की जा रही है. यह घटना पेशावर शहर के रिंग रोड स्थित एक होटल के पास हुई है. पेशावर पाकिस्तान का छठा सबसे बड़ा शहर और खैबर पख्तूनख्वा की राजधानी है.


यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में हुए बम धमाके की वजह से रोका गया मैच, बाबर-सरफराज की टीमों के बीच चल रहा था मुकाबला