पाकिस्तान में इन दिनों सियासी पारा काफी गर्म है. प्रधानमंत्री इमरान खान को घेरने के लिए पूरा विपक्ष एकुजट हो गया है. उन पर रोज जुबानी हमले हो रहे हैं. वहीं पीएम इमरान खान भी अपने विरोधियों पर खूब टिप्पणी कर रहे हैं. इस जुबानी जंग में अब बिलाल भुट्टों ने इमरान खान पर हमला बोला है. बिलाल ने इमरान खान को चूहा कहा है, जो अविश्वास प्रस्ताव से भाग रहा है.


इमरान को भगोड़ा तक बताया


मलकंद में आयोजित एक जनसभा में बोलते हुए बिलावल भुट्टो ने कहा कि, 'इमरान खान चूहे हैं और अविश्वास प्रस्ताव से भाग रहे हैं. उन्होंने इमरान खान को बुजदिल बताते हुए कहा कि इमरान खान बुजदिल हैं. वो हमें चूहे कहते हैं, लेकिन खुद भाग रहे हैं. चूहे मुकाबले से भागते नहीं हैं. इमरान खान आप चूहा नहीं तो आप भगोड़े हो. आप अपने आप को खान कहते हो, लेकिन ये तो बताओ कि कहां के खान हो. खान तो इज्जत वाले, गैरत वाले और बहादुर होते हैं. इमरान आप कहां के खान हो, गैरत है तो मुकाबला करो'.


पीपीपी और पीएमएल-एन ने दिया था अविश्वास प्रस्ताव का नोटिस


दरअसल, पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के करीब 100 सांसदों ने मिलकर इसी महीने 8 तारीख को नेशनल असेंबली सचिवालय में अविश्वास प्रस्ताव का नोटिस दिया था. अब इसे लेकर कल से विशेष सत्र बुलाया गया है. 28 मार्च को अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होगी.






इमरान खान की पूर्व पत्नी ने भी दी प्रतिक्रिया


वहीं बिलावल भुट्टो के इमरान खान पर हमला करने के बाद इमरान खान की पूर्व पत्नी और पत्रकार रेहम खान ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने कहा, 'बिलावल भुट्टो परिभाषित कर रहे हैं कि खान होने का क्या अर्थ है. इससे अधिक सहमत नहीं हो जाया सकता, शानदार'.


ये भी पढ़ें


पाकिस्तान में गठबंधन सहयोगियों ने बढ़ाई इमरान खान की मुसीबत, अविश्वास प्रस्ताव से पहले उठा सकते हैं ये कदम


पाकिस्तान: बाजवा ने बांधे नवाज शरीफ की तारीफों के पुल, PMLN का दावा- इमरान ने सेना के लिए इस्तेमाल की जहरीली भाषा