US Presidential Election: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने आगामी चुनाव को लेकर एलान किया है. उन्होंने अगले साल होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में खुद के उतरने को लेकर खुलासा किया है. बाइडेन ने कहा है कि मैं चुनाव में एक बार फिर राष्ट्रपति उम्मीदवार के तौर पर खुद को उतारने की सोच रहा हूं, लेकिन मैं फिलहाल इसे लेकर कोई घोषणा नहीं करना चाहता. 


सोमवार को जो बाइडेन ने व्हाइट हाउस ईस्टर एग रोल से पहले एक इंटरव्यू में कहा कि मैं चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा हूं...लेकिन हम अभी इसकी घोषणा करने के लिए तैयार नहीं हैं. उन्होंने कहा है कि वह 2024 में डेमोक्रेटिक उम्मीदवार बनने का इरादा रखते हैं लेकिन उन्होंने इस बात को लेकर कोई आधिकारिक एलान नहीं किया. इस दौरान बाइडेन और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस दोनों ने कहा है कि हम साथ लड़ेंगे.


आगामी राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बाइडेन चीन के टिकटॉक सहित विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सैकड़ों प्रभावशाली लोगों को शामिल करने की योजना बना रहे हैं. बाइडेन सोशल मीडिया पर पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को टक्कर देना चाहते हैं. ऐसे में उन्हें सोशल मीडिया के प्रभावशाली लोगों उम्मीदें हैं. 


ये भी पढ़ें: Unemployment In Pakistan: डॉक्‍टर और इंजीनियर भी बेरोजगार, जानें पाकिस्‍तान में है कितना बुरा हाल