Jill Biden Covid-19 Positive: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन की पत्नी जिल बाइडेन (Jill Biden) कोरोना वायरस संक्रमण से उबरने के बाद फिर से संक्रमित पाई गईं हैं. अमेरिका की प्रथम महिला जिल बाइडेन बुधवार को टेस्ट में फिर से कोविड-19 पॉजिटिव (Covid-19 Positive) मिली हैं. बाइडेन की उप संचार निदेशक केल्सी डोनोह्यू ने जानकारी देते हुए उनके कोरोना वायरस (Coronavirus) से फिर से संक्रमित होने को लेकर पुष्टि की है. 


अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) की पत्नी जिल बाइडेन फिलहाल डेलावेयर में ही रहेंगी, जहां वो कोरोना से संक्रमित होने के बाद से वेकेशन होम में क्वारंटीन थीं.


जिल बाइडेन दोबारा से हुईं कोरोना संक्रमित


अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन की पत्नी जिल बाइडेन 24 अगस्त को डेलावेयर के रेहोबोथ बीच में एक एंटीजन परीक्षण के साथ फिर से कोविड-19 पॉजिटिव पाई गईं. बाइडेन की उपसंचार निदेशक केल्सी डोनोह्यू ने कहा कि फर्स्ट लेडी में लक्षणों की पुनरावृत्ति नहीं हुई है. डोनोह्यू ने कहा कि जिल बाइडेन डेलावेयर में फैमिली बीच हाउस में तब तक रहेंगी, जब तक कि उनके एक बार फिर से लगातार दो नेगेटिव टेस्ट रिजल्ट नहीं आ जाते. जिल बाइडेन पहली बार 15 अगस्त को दक्षिण कैरोलिना के किआवाह द्वीप में छुट्टियां मनाते हुए पॉजिटिव पाई गईं थीं.


जो बाइडेन कोरोना से हुए ठीक


इस बीच, अमेरिकी (America) राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) अब कोरोना (Corona) संक्रमण से ठीक हो गए हैं, वो कोरोना टेस्ट में निगेटिव पाए गए हैं. सीएनएन ने व्हाइट हाउस (White House) के एक अधिकारी के हवाले से कहा है कि राष्ट्रपति यूएस सेंटर फॉर डिजीज कंट्रोल एंड प्रिवेंशन के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए 10 दिनों के लिए घर के अंदर मास्क पहनेंगे. जो बाइडेन ने 21 जुलाई को कोविड-19 (COVID-19) के लिए पॉजिटिव पाए गए थे.


ये भी पढ़ें:


US Shootings: अमेरिका में फिर ताबड़तोड़ फायरिंग, अलग-अलग घटनाओं में 3 की मौत, 9 जख्मी


US Student Loan: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन की बड़ी घोषणा, इस आय-वर्ग वाले छात्रों के माफ करेंगे स्टूडेंट लोन