Donald Trump Case: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पर 34 आरोप लगाए गए हैं. कोर्ट ने 1.22 लाख डॉलर का भी उन पर जुर्माना लगाया है. वहीं, ट्रंप ने खुद को निर्दोष बताते हुए मैनहट्टन जिला अटॉर्नी एल्विन ब्रैग (Alvin Bragg) पर निशाना साधते हुए कहा, 'जज बेटी उप राष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris) के लिए काम करती थी.' 


दरअसल, ट्रंप ने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा एल्विन ब्रैग की पत्नी के एक ट्वीट की भी निंदा की जिसमें उन्होंने लिखा था कि ट्रंप के खिलाफ लगे आरोप उन्हें खत्म कर देंगे. ट्रंप ने इस ट्वीट के बाद से एल्विन ब्रैग की पत्नी ने अपनी ट्विटर अकाउंट लॉक कर दिया है. अटॉर्नी एल्विन ब्रैग पर निशाना साधते हुए ट्रंप ने कहा, 'मेरे पास ट्रंप से नफरत करने वाला जज हैं, जिसका परिवार भी ट्रंप से नफरत करता है. यहीं नहीं जज के परिवार का सदस्य (बेटी) कमला हैरिस के साथ काम करती थी.' यहां ट्रंप का ऐसा कहने का सीधा अर्थ ये है कि मेरी गिरफ्तारी पहले से तय थी. 


असली अपराधी जिला अटॉर्नी हैं... - ट्रंप


ट्रंप ने एल्विन ब्रैग को लेकर ये भी कहा कि असली अपराधी जिला अटॉर्नी हैं क्योंकि उन्होंने अवैध रूप से सब कुछ लीक किया." प्रेस को सूचना लीक करने के मामले में उनके खिलाफ मामला दर्ज होना चाहिए या उनसे इस्तीफा मांगना चाहिए. डोनाल्ड ट्रंप ने दावा कर कहा, किसी भी मामले में उनके खिलाफ पुख्ता नहीं हैं. 


जिला अटॉर्नी ने ट्रंप को... 


दरअसल, ट्रंप 2016 के राष्ट्रपति पद के चुनाव प्रचार के दौरान एडल्ट फिल्मों की अभिनेत्री को मुंह बंद रखने के लिए धन देने के आरोपों से जुड़े आपराधिक मामले में सुनवाई के लिए मंगलवार को मैनहट्टन की अदालत में आत्मसमर्पण करने पहुंचे थे. इससे पहले मैनहट्टन जिला अटॉर्नी के कार्यालय में उन्हें गिरफ्तार किया गया था. 


यह भी पढ़ें.


Donald Trump Case: डोनाल्ड ट्रंप पर लगाए गए 34 आरोप, एडल्ट स्टार केस में देना होगा हर्जाना, जानें क्या मिली सजा