रिश्तों की एक अजीब और हैरान कर देने वाली कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ये कहानी है रशियन ब्लॉगर मरीना बलमशेवा की जिसे अपने सौतेले बेटे से ही प्यार हो गया. मरीना ने 21 साल के अपने सौतेले बेटे व्लादमीर शेवरिन से शादी भी कर ली और वह उसके बच्चे की मां भी बन चुकी है.


एक साल पहले की है सौतेले बेटे से शादी


सौतेले बेटे के बच्चे की मां बनी मरीना की काफी आलोचना भी हुई. लेकिन मरीना और उनके सौतेले बेटे (जो अब उनके पति और उनकी बच्ची के पिता बन चुके हैं ) को इस आलोचना से कोई फर्क नहीं पड़ता है. बता दें कि मरीना ने एक साल पहले ही अपने एक्स पति के बेटे व्लादिमीर शेवरिन से प्यार के बाद शादी की थी. मरीना को अपने पहले पति एलेक्सी ऐरे से तलाक लेने के बाद उनके बेटे व्लादिमीर से प्यार हो गया था. दोनों ने प्यार को शादी का नाम भी दिया.





दोनों की उम्र में 14 साल का है अंतर


मरीना 35 साल की हैं जबकि व्लादिमीर 21 साल के हैं. उम्र का ये फासला भी दोनों की मोहब्बत को कम न कर सका. डेलीमेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक मरीना और उनके सौतेले बेटे की पहली मुलाकात 14 साल पहले हुई थी. उस समय मरीना की उम्र 21 साल थी और उनका सौतेला बेटा 7 साल का था. मरीना ने सौतेले बेटे के पिता से शादी की थी जो 13 साल चली बाद में दोनों ने तलाक ले लिया था.





पति से तलाक लेने के बाद सौतेले बेटे से हुआ प्यार


पहले पति से तलाक लेने के बाद मरीना के अपने सौतेले बेटे व्लादिमीर से संबंध बन गए थे. उनका रिश्ता इतना आगे बढ़ चुका था कि 35 की मरीना और 21 के व्लादिमीर को एक दूसरे के बिना रहना गंवारा न था और फिर इस अनोखी जोड़ी ने शादी कर ली.


अट्रैक्टिव दिखने के लिए मरीना ने लिया प्लास्टिक सर्जरी का सहारा


मरीना पहले काफी मोटी थी. लेकिन बाद में उन्होंने बेहद चौंका देने वाला तरीके से अपना वेट लॉस किया और अट्रैक्टिव दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का भी सहारा लिया. इतना सब करने के बाद अब मरीना और व्लादिमीर की उम्र में ज्यादा अंतर नजर नहीं आता है.





मरीना ने हाल ही में एक बच्ची को भी जन्म दिया है. अपने पहले बच्चे को पाकर मरीना और व्लादिमीर काफी खुश हैं. वहीं रूस और दुनिया भर में इस अनोखी जोड़ी का रिश्ता काफी सुर्खियां बटोर रहा है.


ये भी पढ़ें


सैफ अली खान की 'तांडव' पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- जानबूझकर रखे ये सीन, जेल में डालो


Kaun Banega Crorepati 12 में राहुल रावल ने 12 लाख 50 हजार रुपये के सवाल पर शो को किया क्विट, ये था सही जवाब