कभी आपने सोचा है कि आप रात को सो जाएं और सुबह उठने पर आपको पता चले कि आप 1.2 मिलियन के मालिक बन चुके हैं तो आप कैसे रिएक्ट करेंगे? दरअसल ऐसा हकीकत में 31 साल के निक स्लेटन के साथ हुआ है जो खुद को साल 2021 का सबसे भाग्यशाली इंसान मान रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि 10 मार्च की रात को जब वो सोने के लिए गया उससे पहले तक वो एक आम इंसान था, जबकि अगली सुबह वो मिलेनियर बन चुका था. लेकिन स्लेटन की ये खुशी ज्यादा समय तक टिक ना सकी और लाटरी टिकट को उसने खो दिया पर कहते हैं ना 'दाने दाने पर लिखा होता है खाने वाले का नाम' यहां भी कुछ ऐसा ही हुआ करीब एक घंटे तक ढ़ूंढ़ने के बाद उसे टिकट मिल गई और स्लेटन ने चैन की सांस ली.


क्या है जैकपॉट की कहानी


स्लेटन की जैकपॉट कहानी तब शुरू हुई जब उसने अपने बॉस के साथ लॉटरी की टिकट को खरीदा था. फिर जब लाटरी निकली उस समय स्लेटन को कोई जानकारी नहीं थी कि वो जीत गया है. स्लेटन ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उसे पता चला कि वो जीत चुका है वो भाग कर अपनी पत्नी के पास गया जो एक होटल में काम करती थी. फिर पत्नी टिकट देखने के बाद खुशी की वजह से रो पड़ी थी. स्लेटन ने बताया कि उसकी पत्नी ने टिकट किसी को ना दिखाने का वादा लिया था, लेकिन उसने वो वादा तोड़ दिया था.


कैसे खोया लाटरी टिकट


स्लेटन ने बताया कि खुशी के चलते उसने टिकट अपने भाई को दिखाया था, जिससे वो 7 साल बाद मिला था फिर जब वो भाई से मिलकर वापस जाने लगा तब उसे टिकट साथ में नहीं होने का एहसास हुआ. स्लेटन के मुताबिक उस समय वो बेहद डर गया था और करीब 1 घंटे तक टिकट की खोज में लगा रहा लेकिन फिर उसे टिकट जमीन पर पड़ी हुई मिल गई. वहीं अब स्लेटन की जीत सार्वजनिक हो चुकी है.


इसे भी पढ़ें


पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के बाद उनकी पत्नी बुशरा बीबी भी कोरोना पॉजिटिव


इस साल एक साथ संयुक्त अभ्यास में भाग लेंगे भारत, चीन और पाकिस्तान | जानें क्या है कार्यक्रम