वाराणसी: ट्रिपल तलाक़ पर इंसाफ की आस लगाए मुस्लिम महिलाओं ने बजरंग बली की शरण ली है. इसी क्रम में मुस्लिम महिलाएं वाराणसी के पातालपुरी मठ पहुंची. जहां उन्होंने प्राचीन हनुमान जी के मंदिर में 108 हनुमान चालीसा का पाठ करके सुप्रीम कोर्ट में तीन तलाक पर चल रही सुनवाई में जीत दिलाने के लिए प्रार्थना किया. इस दौरान आरएसएस प्रचारक इन्द्रेश कुमार ने भी हनुमान चालीसा का पाठ किया औऱ मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक के दंस से मुक्ति दिलाने के लिए प्रार्थना किया.


मुस्लिम महिलाओ को इंसाफ दिलवाए बजरंग बली


धर्म की नगरी वाराणसी में बुद्धपूर्णिमा के अवसर पर मुस्लिम महिलाओं ने हुनमान मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ किया और प्रार्थना किया कि कल सुप्रीम कोर्ट में तीन तलाक पर होने वाली सुनवाई में मुस्लिम महिलाओ को इंसाफ दिलवाए.


मुस्लिम महिलाओं ने 108 बार किया हनुमान चालीसा का पाठ


पातालपुरी मठ के हुनमान मंदिर में मुस्लिम समुदाय की महिलाओं ने भगवान हनुमान से तीन तलाक और हलाला जैसे कुरीतियों से महिलाओं को बचाने और इसे खत्म करने के लिए प्रार्थना किया. मंदिर पहुंची महिलाओं भगवान हनुमान की आरती के साथ 108 बार हनुमान चालीसा का पाठ कर तीन तलाक से मुक्ति कि मांग किया. इस कार्यक्रम में कुछ ऐसी महिलाएं भी शामिल हुईं जिन्हें उनके पतियों ने तलाक़ दे दिया है.