नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के तीसरे और आखिरी चरण के लिए आज 26 जिलों में मतदान हो रहा है. तीन चरणों में हुए निकाय चुनाव के नतीजे एक दिसंबर को घोषित होंगे. नतीजों से पहले एबीपी न्यूज पर निकाय चुनाव का आज शाम छह बजे से सबसे विश्वसनीय, सबसे भरोसेमंद और सबसे सटीक एग्जिट पोल जरूर देखिए. इसके साथ ही एक दिसंबर, शुक्रवार को सुबह छह बजे से चुनाव के सबसे तेज नतीजे भी आप एबीपी न्यूज पर देख सकेंगे.


कहां-कहां देख सकते हैं एगेजिट पोल?
आप तक एग्जिट पोल के नतीजों को पहुंचाने  के लिए ABP न्यूज़ ने खास तैयारी की है. टीवी के साथ-साथ मोबाइल फोन और दूसरे तमाम प्लेटफॉर्म पर एग्जिल पोल नतीजों की लाइव स्ट्रीमिंग होगी.

आप अपने एंड्राएड या आईओएस स्मार्टफोन में  ABP Live का एप इंस्टॉल करके लाइव टीवी के साथ-साथ एग्जिट पोल पर लिखी गई स्टोरी हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में पढ़ सकते हैं.

लाइव टीवी: abpnews.abplive.in/livetv/
हिंदी वेबसाइट:  abpnews.in
अंग्रेजी वेबसाइट: abplive.in

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी हम आपको एग्जिट पोल से जुड़ी हर जानकारी देंगे.

हिंदी फेसबुक अकाउंट: facebook.com/abpnews
अंग्रेज़ी फेसबुक अकाउंट: facebook.com/abplive
हिंदी ट्विटर हैंडल: twitter.com/abpnewshindi
अंग्रेजी ट्विटर हैंडल:  twitter.com/abpnewstv

नतीजों से आगे भी बहुत कुछ
एग्जिट पोल के आंकड़े तो पेश किए ही जाएंगे, इसके साथ ही निकाय चुनाव पर एक्सपर्ट और राजनीति से मेहमानों के साथ फुल डोज बहस भी होगी. किस क्षेत्र में किसे कितनी सीटें मिल सकती हैं. कितना फीसदी वोट किस पार्टी की झोली में जा सकता है. पार्टियों के हारने और जीतने के पीछे के किरदार क्या होंगे. इन संभावित हार-जीत के क्या मायने हो सकते हैं. सभी पार्टियों के नेताओं और चुनावी एक्सपर्ट की जुबानी आप जान पाएंगे कि असल क्या तस्वीर उभर सकती है.