नई दिल्ली/लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नगर निगम और स्थानीय निकाय चुनावों के नतीजों की घड़ी आ गई है. चुनावों के नतीजे कल घोषित किए जाएंगे. रिजल्ट का पूरे देश को बेसब्री से इंतजार है. एबीपी न्यूज़ पर देखिए चुनावों के सबसे तेज नतीजे. एबीपी न्यूज़ पर नतीजों की नॉन स्टॉप कवरेज होगी, जिसमें उत्तर प्रदेश के सभी 16 नगर निगमों, 198 नगर पालिका परिषदों और 436 नगर पंचायतों के साथ-साथ सभी नगर निगमों के सभी वार्ड के नतीजे बताए जाएंगे.


कहां-कहां देख सकते हैं नतीजे?


आप तक चुनावों के नतीजों को पहुंचाने के लिए ABP न्यूज़ ने खास तैयारी की है. टीवी के साथ-साथ मोबाइल फोन और दूसरे तमाम प्लेटफॉर्म पर चुनावों के नतीजों की लाइव स्ट्रीमिंग होगी. लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग वेबसाइट और एप Hotstar पर भी नतीजों की लाइव कवरेज देख सकते हैं.


आप अपने एंड्राएड या आईओएस स्मार्टफोन में ABP Live का एप इंस्टॉल करके लाइव टीवी के साथ-साथ रुझानों और नतीजों पर लिखी गई स्टोरी हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में पढ़ सकते हैं. ABP Live के एप पर हम नोटिफिकेशन के जरिए पल पल की जानकारी देंगे. आपके इलाके के हिसाब से देंगे.


लाइव टीवी: abpnews.abplive.in/livetv/
हिंदी वेबसाइट: abpnews.in
अंग्रेजी वेबसाइट: abplive.in


इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी हम आपको एग्जिट पोल से जुड़ी हर जानकारी देंगे.
हिंदी फेसबुक अकाउंट: facebook.com/abpnews
अंग्रेज़ी फेसबुक अकाउंट: facebook.com/abplive
हिंदी ट्विटर हैंडल: @abpnewshinditwitter.com/abpnewshindi
अंग्रेजी ट्विटर हैंडल: @abpnewstvtwitter.com/abpnewstv
इंस्टाग्राम : instagram.com/abpnewstv


सोशल मीडिया पर आप #योगीकीपहलीपरीक्षा के साथ भी एबीपी न्यूज़ का रिजल्ट देख सकते हैं. इस हैशटैग के साथ आप अपनी राय भी हमें सोशल मीडिया पर भेज सकते हैं.


नेता और चुनाव एक्सपर्ट भी होंगे शामिल


इसके साथ ही नतीजों पर सुबह से ही फुल डोज बहस होगी. किस पार्टी को कितनी सीटें मिलीं, कितने फीसदी वोट किस पार्टी की झोली में गए. पार्टियों के हारने और जीतने के पीछे के किरदार क्या थे. हार-जीत के क्या मायने हो सकते हैं. सभी पार्टियों के नेताओं और चुनावी एक्सपर्ट की जुबानी आप जान पाएंगे चुनावी नतीजे.


EXIT POLL में मोदी लहर बरकार


एग्जिट पोल के मुताबिक में इस वक्त मोदी लहर बरकरार है. एग्जिट पोल के मुताबिक 16 में से 15 नगर निगम में बीजेपी की जीत मिलती दिख रही है.