सोनभद्र: बसपा मुखिया मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा स्वयं को उत्तर प्रदेश की जनता का गोद लिया बेटा बताने के बयान को खारिज कर दिया. मायावती ने खुद को यूपी की बेटी बताते हुए कहा कि राज्य की जनता ने मोदी को वापस गुजरात भेजने और ‘खुद की बेटी’ को सत्ता की बागडोर सौंपने का मान बना लिया है.


'भारतीय जुमला पार्टी' है बीजेपी:  मायावती


मायावती ने यह बात स्थानीय मण्डी समिति के मैदान में आयोजित चुनावी रैली में कही. उन्होंने बीजेपी को ‘भारतीय जुमला पार्टी’ की बताया. बसपा सुप्रीमों ने कहा कि मोदी ने लोकसभा चुनाव में विदेशों में जमा काला धन वापस लाकर हर गरीब के खाते में 15 लाख रूपए भेजने और गरीबों का कर्ज माफ करने का वादा किया था, पर उसे पूरा नहीं किया.


यह भी पढ़ें: यूपी चुनाव में लालू का वार, कहा- 'मैं चुनावों का डाक्टर हूं, बीजेपी वाले कंपाउंडर'


नोटबंदी पर साधा निशाना


पूर्व मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि मोदी जब अपना वादा पूरा नहीं कर पाये तो जनता का ध्यान भटकाने के लिए नोटबंदी का ‘‘अति जन पीड़ादायक’’ फैसला ले लिया. जिससे लाखों करोड़ों लोग बेरोजगार हो गये.


यह भी पढ़ें: ABP न्यूज़ से बोले अखिलेश, ‘यूपी में BJP को वोट नहीं मिलेगा, सब कचौड़ी-पकौड़ी खा रहे हैं’


अखिलेश को ठीक करने के लिए शिवपाल ही काफी: मायावती


बसपा मुखिया ने सपा पर तीखे तीर चलाते हुए कहा कि इस बार सपा के ‘बबुआ’ (अखिलेश) को ठीक करने के लिए उनके चाचा शिवपाल ही काफी हैं. दोनों एक दूसरे के समर्थकों का काम लगाने में लगे हैं. उन्होंने कहा कि इस बार सपा की भाभी :डिंपल: भी सपा के भैया को बचा नहीं पायेंगी.


यह भी पढ़ें: जूस पर जंग : पीएम की 'चुटकी' के बाद राहुल गांधी का बयान बना यूपी में 'मुद्दा'