बांदा: उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद यूपी में बहुजन समाज पार्टी के बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी की तबियत अचानक बिगड़ गई है. उन्हें हार्ट अटैक हुआ है. मुख्तार अंसारी को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाक किया जा रहा है.


जानकारी के मुताबिक मुख्तार अंसारी से मुलाकात करने अस्पताल आई पत्नी को भी हार्ट अटैक हुआ है. सूत्रों का कहना है कि पति की खराब हालत देखकर पत्नी को दिल का दौरा पड़ा. दोनों को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सीनियर डॉक्टर्स की टीम उनका इलाज कर रही है. हालांकि, खबरें हैं कि दोनों को बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया जा सकता है.


फिलहाल बांदा के जिला अस्पताल के बाहर मुख्तार अंसारी के समर्थकों की भारी भीड़ जमा हो गई है. जैसे ही मुख्तार अंसारी की बीमारी की खबर फैल रही है, अस्पताल के बाहर उनके समर्थकों और तमाशबीनों की तादाद बढ़ती जा रही है.


बता दें कि पिछले साल मार्च में मुख्तार अंसारी को लखनऊ से बांदा जेल भेजा गया था. साल 2005 में बीजेपी के पूर्व विधायक कृष्णानंद राय की हत्या का केस मुख्तार अंसारी पर चल रहा है.


आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी तीन बार के विधायक हैं. उनके भाई अफजाल अंसारी भी सूबे के कद्दावर नेता हैं. मुख्तार अंसारी की छवि एक बाहुबली नेता के तौर पर होती है और मऊ इलाके में उनका खासा बोलबाला है.