नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्नाव गैंगरेप मामले में पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने बुधवार को तंज करते हुए कहा कि वे उम्मीद करते हैं कि मोदी उत्तर प्रदेश में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार पर भी उपवास करेंगे. राहुल ने यह बयान संसद के बजट सत्र के पूरी तरह से हंगामे की भेंट चढ़ जाने के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित दिन भर के उपवास पर कटाक्ष करते हुए दिया है.





राहुल ने ट्वीट कर कहा, "उत्तर प्रदेश में एक पिता ने अपनी बेटी के लिए न्याय मांगा, तो उसके साथ जो बर्बरता की गई, उसने मानवता को शर्मसार किया है." उन्होंने आगे कहा, "हम उम्मीद करते हैं कि प्रधानमंत्री जल्द ही भाजपा शासन के तहत महिलाओं के खिलाफ अत्याचार, बढ़ती अराजकता को लेकर भी उपवास करेंगे."


वहीं मोदी ने कहा है कि वह गुरुवार को बीजेपी सांसदों के साथ दिन भर का उपवास रखेंगे. बीजेपी यह उपवास बजट सत्र के पूरी तरह हंगामे की भेंट चढ़ने के खिलाफ कर रही है. इसके लिए बीजेपी कांग्रेस को जिम्मेदार ठहरा रही है.


उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म पीड़िता लड़की के पिता की सोमवार को पुलिस हिरासत में मौत हो गई. न्याय न मिलने पर लड़की ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के आवास के बाहर खुद को आग लगाने की कोशिश की. इस मामले में जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है. पीड़िता ने बीजेपी ने विधायक द्वारा सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है.