लखनऊ: 2019 चुनाव को लेकर बढ़ते तापमान के बीच भारतीय जनता पार्टी की बैटकों का दौर जारी है. पार्टी के विभिन्न मोर्चां प्रकोष्ठों, विभागों और प्रकल्पों के प्रदेश पदाधिकारियों, प्रदेश संयोजकों और सहसंयोजकों की अलग-अलग बैंठकें मंगलवार को पार्टी के राज्य मुख्यालय पर हुई. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय और प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने सभी बैठकों में संगठनात्मक गतिविधियों पर चर्चा कर आगामी कार्यक्रमों,कार्ययोजना के बारे में आवश्यक जानकारी दी.


प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि मिशन 2019 के तहत लोकसभा के चुनाव में प्रदेश में 74 से ज्यादा सीटें जीतने के संकल्प के साथ सभी को संगठन की योजना अनुसार अपने-अपने क्षेत्रों में पार्टी संगठन को मजबूत करते हुए चुनाव की तैयारियों में जुट जाना चाहिए.


उन्होंने कहा कि प्रदेश में एसपी-बीएसपी और कांग्रेस जैसे दल नापाक गठबंधन कर नरेन्द्र मोदी को पुनः केन्द्र की सत्ता में आने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन जनता बीजेपी के साथ है.


बता दें कि 2019 चुनाव को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि गठबंधन का उनकी पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा और देश के सबसे बड़े सूबे यूपी में बीजेपी को 80 में से 74 सीटें मिलेंगी. शाह ने कहा था कि जब वो 2019 में सत्ता में आएंगे तो जाति आधारित भेदभाव और भाई-भतीजवाद समाप्त करेंगे. उन्होंने सबसे बड़ी बात ये कही थी कि अगली बार अगर सरकार बनी तो ऐसे प्रयास किए जाएंगे जिससे जीडीपी 15% तक पहुंच जाए और भारत एक विश्व शक्ति बनकर उभरे.