ऊधमसिंह नगर: रुद्रपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत का मामला सामने आया है. जिला मुख्यालय रुद्रपुर में कोरोना टेस्टिंग लैब में लगी ट्रू-नॉट मशीन में मरीज का सैंपल कोरोना पॉजिटिव आया है, हालांकि स्वास्थ्य विभाग ने मृतक का सैंपल जांच के लिए हल्द्वानी स्थित सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज भेजा है. हल्द्वानी से जांच रिपोर्ट आने के बाद 85 वर्षीय वृद्ध का अंतिम संस्कार किया जाएगा.


जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले आवास विकास कॉलोनी निवासी एक 85 वर्षीय वृद्ध दिल्ली से रुद्रपुर आया था, जिसको प्रशासन के द्वारा होम क्वारंटाइन किया गया था. बीती रात अचानक वृद्ध की तबीयत बिगड़ गई. हालत ज्यादा बिगड़ने की वजह से वृद्ध की मौत हो गयी. मृतक का जिला मुख्यालय में बनी कोरोना टेस्टिंग लैब में सैंपल कोरोना पॉजिटिव आया है. फिलहाल सैंपल की दोबारा जांच के लिए उसे हल्द्वानी भेजा गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद वृद्ध का अंतिम संस्कार किया जाएगा.



जिले के डिप्टी सीएमओ अभिनाश खन्ना ने बताया कि होम क्वारंटाइन में रह रहे वृद्ध की मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि वृद्ध दिल्ली से आया था जिसके चलते उसे होम क्वारंटाइन किया गया था. अचानक अधिक तबीयत बिगड़ने के चलते वृद्ध की मौत हो गई. रुद्रपुर अस्पताल में लगी ट्रू- नाट मशीन में वृद्ध की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है लेकिन अब मृतक वृद्ध के सैंपल को जांच के लिये हल्द्वानी भेजा गया है. यदि वृद्ध की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई जाती है तो उस क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन में शामिल किया जाएगा.



गोंडा: डॉक्टर की लापरवाही अस्पताल स्टाफ पर पड़ी भारी, बिना रिपोर्ट आए किया ऑपरेशन, महिला निकली कोरोना पॉजिटिव