नई दिल्ली: यूपी में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद हैं इसका एक उदाहरण शाहजहांपुर में देखने को मिला. ट्रेन से जालंधर से बिहार के डेहरी आन सोन छठ पूजा करने जा रही एक महिला की दो युवकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. महिला का गुनाह सिर्फ इतना था कि उसने युवकों को ट्रेन में सिगरेट पीने से मना किया था. महिला के परिजनों को जैसे ही घटना की सूचना मिली वे तुरंत शाहजहांपुर के लिए रवाना हो गए.


परिजनों ने बताया कि टाटा अमृतसर जालियावाला बाग एक्सप्रेस ट्रेन से 50 वर्षीय चिंता देवी अपने बेटे राहुल और बहू बबिता के साथ जालंधर से छठ पूजा करने घर आ रही थीं. इसी दौरान जनरल कोच में बैठे दो युवकों ने सिगरेट पीना शुरू कर दिया. जब चिंता देवी ने उन्हें मना किया तो युवक बदतमीजी करने लगे. उन्होंने आगे बताया कि बचाव करने सामने आये बेटे राहुल व बहू बबीता को भी युवकों ने जमकर पीटा. उसके बाद बेटे-बहू का बचाव करने आई चिंतादेवी की भी युवकों ने पिटाई की, जिससे उनकी मौत हो गई.


इस दौरान एक आरोपी चेन पुलिंग कर फरार हो गया. पर दूसरा रेल पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पकड़े गये युवक की पहचान आजमगढ़ के कप्तानगंज के रहने वाले सोनू के रूप में हई है. उसके साथियों के बारे में जीआरपी पूछताछ कर रही है. हादसे के बाद से मृतका के घर में लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है.


मोदी के खिलाफ विपक्ष का मोर्चा, चंद्रबाबू से मिले गहलोत, 22 नवंबर को हो सकती है गैर NDA दलों की बैठक


कुंभ की वजह से बदलेगा यूपी बोर्ड के एग्जाम का शेड्यूल, नये सिरे से जारी होगा


छत्तीसगढ़: अमित शाह ने जारी किया बीजेपी का घोषणा पत्र, मेधावी छात्राओं को निशुल्क स्कूटी देने का वादा


तेज प्रताप यादव बोले- मुझे अपनी जिंदगी जी लेने दो भाई, मैं शांति की तलाश में हूं