कानपुर: योगी सरकार में उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि  राहुल गांधी झूठ का एटीएम है. खुद पर करप्शन के दाग लगे हैं उसे छिपाने के लिए राफेल मामले में बौखलाहट भरे बयान दे रहे हैं. चौकीदार प्योर है झूठ का का एटीएम चोर है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष अटेंशन सीकिंग डिसऑर्डर की बीमारी से ग्रसित है. यह बीमारी बच्चों को होती है अगर 50 साल के किसी युवक को यह बीमारी है तो कांग्रेसियों को मिलकर इस बीमारी का इलाज कराना चाहिए. शर्मा ने कहा कि करप्शन, कमीशन, कुशासन की जननी कांग्रेस का जो जहाज है उसका डूबना तय है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बिना तथ्यों के केन्द्र सरकार पर आरोप लगाते रहते हैं. जिससे उनको राजनीतिक लाभ मिल सके.


उर्जा मंत्री ने कानपुर में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि देश भर में बीजेपी की तरफ से लगभग 70 स्थानों पर आज हम प्रेस कांफ्रेंस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राफेल के मुद्दे पर झूठ का बैलून तैयार किया था सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने उसकी हवा निकाल दी है. राफेल का जो भ्रम पूरे देश में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा फैलाया गया था सुप्रीम कोर्ट का फैसला उस पर करारा तमाचा है. अगर उनमें थोड़ी शर्म है, नैतिकता है तो देश की सेना और जनता से माफ़ी मांगनी चाहिए.

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का दामन दागदार है. कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान नेशनल हेराल्ड में 5 हजार करोड़ की हेराफेरी के जो दाग लगे हैं उनकी जांच चल रही है. उस मामले में खुद राहुल गांधी 50,000 के मुचलके पर चल रहे हैं. दूसरा दाग 3600 करोड़ के वीआईपी चॉपर घोटाले का है. इस मामले के बिचौलिये को सात समंदर पार से भारत में लाकर हमारी एजेंसियों ने जांच की है. अगस्ता स्कैम में बिचौलियों की भूमिका थी. बिचौलियों ने कहा था कि सत्ता धारी दल के प्रथम परिवार की भूमिका है. राहुल गांधी पर तीसरा बड़ा दाग एयरसेल मैक्सिस डील का है. उस मामले में उस समय के वित्त मंत्री पी चिदंबरम को एजेंसियो ने आरोपी नंबर वन बनाया है.

उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तब एसबीआई ने विजय माल्या के एकाउंट को फ्रीज कर दिया था. पैसा नहीं देने को कहा था उसके बावजूद भी 1600 करोड़ रुपए विजय माल्या को दिये गए क्यों कि वो राहुल गांधी का बेबी था. इंग्लैंड की कोर्ट ने उसके प्रत्यर्पण की मंजूरी दे दी है. बहुत ही जल्दी वो भारतीय जेल की सलाखों के पीछे होगा. उन्होंने एक बार फिर दोहराया चौकीदार प्योर है.

शर्मा ने कहा कि देश के दागदार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश के ईमानदार प्रधानमंत्री पर झूठ का कीचड़ उछालने का काम कर रहे हैं. रक्षा उपकरणों में दलाली के लिए कांग्रेस कुख्यात है. राफेल की डील गवर्मेंट टू गवर्मेंट हुयी है इसमें बिचौलियों का कोई स्थान नहीं है. पूरे विश्व में रक्षा उपकरणों के जो दलाल है उनकी नींद हराम हुयी है. दलाल कांग्रेस को टूल की तरह यूज कर रहे हैं. सत्ता की हवस के लिए कांग्रेस देश की सुरक्षा से भी खिलवाड़ कर रही है.

उन्होंने कहा बीजेपी लम्बे समय से विपक्ष में रही है पर सत्ता पाने के लिए इस तरह की राजनीती बीजेपी ने कभी नहीं की है.