मेरठ: मेरठ में बदमाशों ने गार्ड को गोली मारकर एटीएम की कैश वैन से संदूक लूटने की कोशिश की. इस दौरान पुलिस को आता देख बदमाश कैश से भरा संदूक और पिस्टल छोड़कर मौके से फरार हो गए. ये घटना मंगलवार दोपहर की है. जहां मेरठ के मवाना में एसबीआई की शाखा में कैश उतारते वक्त बाइक सवार बदमाशों ने वैन से कैश लूटने की कोशिश की. विरोध करने पर बदमाशों ने गार्ड को गोली मार दी, जिससे वो घायल हो गया.


गंभीर रूप से घायल होने के बावजूद गार्ड मोर्चे पर डटा रहा, लेकिन उसने बदमाशों को कैश नहीं लूटने दिया. इस दौरान पुलिस को आता देख बदमाश मौके से फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल गार्ड को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने बदमाशों की काफी तलाश की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा है.




जानकारी के अनुसार, गांव मटोरा स्थित एसबीआई बैंक की शाखा में बैंक का गार्ड जन्म सिंह वैन से कैश  से भरा संदूक निकाल रहा था. उसी दौरान वहां एक बिना नंबर की बाइक से हेलमेट लगाए दो बदमाश पहुंचे. बदमाशों ने गार्ड को गोली मारकर कैश से भरा संदूक लूट लिया और भागने लगे. घायल गार्ड जन्म सिंह व अटेंडेंट ने बदमााशें का पीछा करते हुए बाइक को पीछे से पकड़ लिया, जिससे बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और बदमाश नीचे गिर गए. इतने में पुलिस भी आ गई, जिसके बाद बदमाश डर  के मारे फायरिंग करते हुए  कैश के संदूक, बाइक व पिस्टल छोड़कर मौके से भाग निकले.




पुलिस बदमाशों की तलाश में जंगल में कांबिंग कर रही है. बदमाशों की गोली से गार्ड जन्म सिंह व अटेंडेंट विनोद घायल हो गए. जिनको इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया है. वहीं, पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है, ताकि जल्द से जल्द इन बदमाशो को सलाखों के पीछे डाला जा सके.


यह भी पढ़ें: