बरेली: बरेली में एक हैरान कर देने वाला सामने आया जहां प्रेमी को पाने की चाहत में प्रेमिका ने अपहरण और गैंगरेप की       झूठी कहानी रच डाली.  छात्रा के साथ हाइवे पर अपहरण और गैंगरेप का मामला पुलिस की जांच में फ़र्ज़ी निकला है. प्रेमी से शादी करने के लिए प्रेमिका ने झूठी साजिश रची थी जिसके बाद पुलिस की कई टीमें इस सनसनीखेज वारदात के खुलासे में लगाई दी गई थीं. एसएसपी ने 24 घंटे में घटना का खुलसा कर दिया है.


दरअसल कल हाईस्कूल में पढ़ने वाली छात्रा कालेज से बीच में ही पढ़ाई छोड़कर चली आई थी. उसने कालेज में बहाना बनाया की उसके पेट में दर्द है और वो वहां से चली आई जिसके बाद वो टैम्पो पर बैठकर फतेहगंज पश्चिमी चली गई. वहां पर उसकी चप्पलें टूट गई तो वो नंगे पैरो सड़क पर चल रही थी इसी बीच 100 डायल पुलिस को नंगे पैर जाती हुई छात्रा दिखाई दी.


पुलिस ने जब उससे रोककर पूछताछ की तो उसने अपहरण और गैंगरेप की फ़र्ज़ी कहानी रच दी जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस को शुरूआती पूछताछ में छात्रा ने बताया की चार लड़को ने उसका वैन से अपहरण कर लिया था और फिर उसके साथ हैवानियत की . लेकिन लगातर हुई पूछताछ में आख़िरकार पुलिस ने सच उगलवा लिया और आज इस घटना का एसएसपी ने खुलासा कर दिया.


एसएसपी ने बताया की जिस जगह से छात्रा ने अपहरण की बात बताई थी पुलिस ने वहां की सीसीटीवी फुटेज खगाले तो छात्रा को गाड़ी में अपने आप बैठते देखा गया जिससे अपहरण की बात झूठी साबित हो गई. पुलिस ने रात में ही लड़की को साथ लेकर फतेहगंज में नेशनल हाइवे से उसकी चप्पलें और बैग बरामद कर लिया. दरअसल पुलिस ने जब सर्विलांस का सहारा लिया तो छात्रा की काफी काफी देर तक उसके प्रेमी अजय से बातचीत का रिकॉर्ड पुलिस को मिला जिसके बाद पुलिस ने उसके प्रेमी अजय को उठा लिया और जैसे ही छात्रा को ये बात पता चली की उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है वो टूट गई और सच पुलिस को बता दिया.