नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर में शुक्रवार को इंसानियत को तार-तार कर देने वाला एक मामला सामने आया जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को तीन तलाक देने के बाद उसके साथ जबरन रेप किया. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले से जुड़े चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है.


महिला के पिता ने थाना दादरी में दर्ज कराया मुकदमा


खबरों के मुताबिक अपनी पत्नी को एक साथ तीन बार तलाक बोलकर उसे छोड़ने के बाद उसके पति ने रेप किया. पुलिस ने इस संबंध में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस मामले में गुलफाम, उसके भाई नौशाद और नावेद को नामित करते हुए महिला के पिता ने थाना दादरी में मुकदमा दर्ज कराया है.


मिट्टी का तेल छिड़ककर जलाने का प्रयास


शिकायत में आरोप लगाया गया है कि महिला ने जब अपने साथ हो रही जबरदस्ती का विरोध किया तो उन्होंने महिला पर मिट्टी का तेल छिड़ककर उसे जलाने का प्रयास किया.


गुरुवार रात किया महिला के साथ रेप


थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक रामसेन सिंह ने बताया कि एक शख्स ने शिकायत दर्ज करायी है कि उसके दामाद गुलफाम ने तीन दिन पहले पत्नी को एक साथ तीन बार तलाक बोलकर उसे छोड़ दिया था. लेकिन उसने गुरुवार रात महिला के साथ रेप किया. विरोध करने पर मार-पीट की और उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार भी किया.