इटावा: यूपी के इटावा में दो नाबालिग सगी बहनों की गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. सूचना मिलते ही आईजी समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और इस मामले की तफ्तीश की. हालांकि अभी तक हत्या के पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने जल्द ही हत्या का खुलासा करने का दावा किया है़.


पुलिस के मुताबिक बसेहर थाना क्षेत्र के गांव केलामाऊ में निवासी राम किशोर की दो बेटियां संध्या और शालू सोमवार शाम में शौच के लिए घर से निकली थीं. लेकिन काफी देर बाद भी नहीं लौटी तो उनकी खोजबीन शुरू की गई. काफी देर खोजने के बाद भी दोनों का पता नहीं चल सका.





इसके बाद मंगलवार को सुबह शौच के लिए निकली महिलाओं ने गांव के बाहर एक खेत में खून से सने दोनों बहनों के शव पड़े देखा. बताया जा रहा है कि दोनों को गोली मारी गई थी. इसकी खबर पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया और पड़ताल में जुट गई.


आईजी आलोक सिंह भी घटना स्थल पर पहुंचे और निरीक्षण किया. उन्होंने दोनों मृत बहनों के परिवार से मुलाकात की और जल्द ही हत्या की वजह का खुलासा कर गिरफ्तारी का भरोसा भी दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसएसपी त्रिपाठी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मौके पर मिले गोली के खोखे का मिलान कराया जा रहा है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा.