लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 11 और 12 अगस्त को मेरठ में होगी. प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में 12 अगस्त को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मौजूद रहेंगे. पार्टी के राज्य मुख्यालय पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति में प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों और मंत्रिमण्डल के सदस्यों की बैठक में आज यह फैसला लिया गया.


अविश्वास प्रस्ताव: जब पत्रकार ने पूछा क्या है एसपी का स्टैंड, तो रामगोपाल यादव ने दी गाली


बैठक के बाद बातचीत करते हुए प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि आज की बैठक में आगामी संगठनात्मक गतिविधियों और पार्टी द्वारा चलाए जाने वाले कार्यक्रमों के विषय में विस्तारपूर्वक चर्चा हुई. साथ में पिछले दिनों पार्टी द्वारा किए गए विभिन्न कार्यक्रमों एवं अभियानों की भी समीक्षा की गई.


उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर सभी छह क्षेत्रों में बूथ स्तर तक संगठनात्मक योजनाओं एवं कार्यक्रमों को नीचे तक पहुंचाने का काम और भी अधिक प्रभावी ढंग से करना है. किसान, गरीब, नौजवान सहित समाज के हर वर्ग के लिए केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को पहुंचाने और जनता की अपेक्षाओं को संगठन के माध्यम से सरकार तक पहुंचाने का काम भी और अधिक प्रभावी ढंग से क्रियान्वित करने का निर्णय लिया गया.


पाण्डेय ने कहा कि बैठक में लोकसभा चुनाव 2019 के रोडमैप की योजना पर भी चर्चा हुई. किसानों की चर्चा करते हुए कहा कि किसान आजादी के बाद से ही अपने हक के लिए संघर्ष करते रहे, लेकिन उन्हें उनका हक देने का साहस किसी ने नहीं दिखाया.


देवरिया : भाई की हत्या का बदला लेने के लिए छात्रा ने 'मिड डे मील' में मिलाया जहर


उन्होंने बताया कि बैठक में 21 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की शाहजहांपुर में होने वाली किसान कल्याण रैली की तैयारियों पर भी चर्चा की गई. किसान कल्याण रैली में प्रदेश के किसानों की ओर से ढाई से तीन लाख किसान प्रधानमंत्री का अभिनन्दन करेंगे.