लखनऊ: उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले के कलेक्ट्रेट में भरी बैठक के दौरान आपस में मारपीट करने वाले क्षेत्रीय बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी और मेहदावल से पार्टी विधायक राकेश बघेल ने प्रदेश मुख्यालय पर दल के प्रांतीय अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे से मुलाकात की.


बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि त्रिपाठी और बघेल ने प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष से अलग-अलग मुलाकात की.


उन्होंने बताया कि पांडे ने सांसद त्रिपाठी और विधायक बघेल से सख्त लहजे में कहा कि उन्हें ऐसी हरकत से परहेज करना चाहिए था. दोनों पक्षों को सुनने के बाद और वारदात के वक्त मौके पर मौजूद रहे प्रदेश के मंत्री आशुतोष टंडन से मिली जानकारी और उनकी रिपोर्ट के आधार पर मामले में कार्रवाई तय की जाएगी.


नकली ग्राहक बन कोठे पर पहुंचा भाई तो नौ साल बाद आजाद हुई बहन, मौसा ने ही बेच दिया था!


मालूम हो कि संत कबीर नगर से बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल से बीजेपी विधायक राकेश बघेल के बीच बुधवार को जिला कलेक्ट्रेट में एक बैठक के दौरान मारपीट हो गयी थी. इस दौरान प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन भी मौजूद थे.


बीजेपी को शर्मसार करने वाली इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो गया. प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष पांडे ने इस घटना पर सख्त नाराजगी जाहिर की थी. उन्होंने इस मामले में अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की बात भी कही थी.


गाजियाबाद में रोडरेज: बोनट पर झूलता रहा शख्स, 2 किलोमीटर तक फर्राटा भरती रही कार


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संत कबीर नगर में बीजेपी सांसद और विधायक के बीच हुई मारपीट के मामले पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि पार्टी में अनुशासनहीनता कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी.


योगी ने यहां एक कार्यक्रम में कहा 'बीजेपी एक अनुशासित पार्टी है. हम अनुशासनहीनता को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे. कल वाले मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.'


बरेली: IAS की तैयारी कर रही छात्रा पर सरेशाम तेजाब से हमला, पीड़िता ने मामा पर लगाया आरोप