लखनऊ: 2018 जैसे-जैसे बीत रहा है और 2019 के चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे एक बार फिर राम मंदिर का मुद्दा गर्म होने लगा है. लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इसी मुद्दे को लेकर अयोध्या के साधु संतों ने मुलाकात की.


योगी से मिलने लखनऊ पहुंचे संतों ने कहा कि अगर मंदिर का मामला नहीं सुलझा तो सोचेंगे 2019 में क्या करना है. संतों ने कहा कि जल्द से जल्द राम मंदिर का निर्माण शुरू किया जाना चाहिए.


मायावती के नक्शेकदम पर बीजेपी, प्रदेश के हर बीजेपी ऑफिस में लगेंगी मोदी-योगी की मूर्तियां


बताया जा रहा है कि योगी ने संत समाज के लोगों को मिलने के लिए लखनऊ बुलाया था. दिगम्बर अखाड़ा के महंत सुरेश दास, उदासीन आश्रम के महंत भरत दास समेत अयोध्या के कई प्रमुख साधु संत योगी के घर पहुंचे.



संत राम मंदिर मुद्दे पर योगी से ठोस जवाब चाहते हैं और उन्होंने साफ कह दिया है कि बीजेपी अगर जवाब नहीं देगी तो उन्हें सोचना होगा कि 2019 में क्या करना है.


योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट मीटिंग में सभी मंत्रियों को मिला बांसुरी का गिफ्ट


इससे पहले अयोध्या में राम जन्मभूमि के पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास जी महाराज ने कहा कि बीजेपी ने राम के साथ धोखा किया है. हाल फिलहाल के चुनावों में पार्टी इसीलिए हारी है. अगर बीजेपी 2019 जीतना चाहती है को इसी साल से राम मंदिर निर्माण शुरू करा दे.



इस बीच फैजाबाद में हिंदू धर्म सेना औऱ साधु-संतों ने प्रदर्शन किया और फैजाबाद के कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा. इस ज्ञापन में तुरंत राम मंदिर का निर्माण शुरू करने की बात की गई.


इन खबरों को भी पढ़ें-

फर्राटे से ट्रैक्टर चलाता है ये 5 साल का बच्चा, देखने वाले रह जाते हैं हैरान


अपना 'शाही बंगला' मायावती ने किया खााली, देखें अंदर की तस्वीरें


आंधी-तूफान ने बर्बाद की आम की 50 फीसदी फसल, किसान को भारी नुकसान


पति ने पत्नी की प्रेमी से कराई शादी ,बैंड बाजे के साथ पूरा गांव बना बाराती


गर्मी ने किया बुरा हाल, सड़कें खाली, घरों से निकलने में भी डर रहे हैं लोग